नाबालिग से दुष्कर्म करने के प्रयास के आरोप में युवक गिरफ्तार

युवक ने नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म करने की भी कोशिश की. उस पर पीड़ित युवती को जान से मारने का भी आरोप लगा है.

Sunil Silwal | News18 Uttarakhand
Updated: June 23, 2019, 12:22 PM IST
नाबालिग से दुष्कर्म करने के प्रयास के आरोप में युवक गिरफ्तार
मसूरी - नाबालिग दलित युवती से मारपीट और दुष्कर्म करने के प्रयास में आरोपी युवक गिरफ्तार.
Sunil Silwal
Sunil Silwal | News18 Uttarakhand
Updated: June 23, 2019, 12:22 PM IST
मसूरी में कैंपटी की नाबालिग दलित युवती के साथ मारपीट और छेड़खानी के आरोपी सर्वण युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ कोतवाली में एससीएसटी, पॉक्सो सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित नाबालिग लड़की के परिजनों की लिखित तहरीर के मुताबिक आरोपी युवक ने पीड़िता के साथ मारपीट कर लड़की को बेहोशी की हालत में कैंपटी के पास रास्ते में फेंक दिया था. साथ ही आरोप है कि सर्वण युवक ने नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म करने की भी कोशिश की. उस पर पीड़ित युवती को जान से मारने का भी आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी युवक को शनिवार को कैंपटी रोड से गिरफ्तार कर लिया है.

पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज
इस बारे में शहर कोतवाली मसूरी के एसएसआई मोहन सिंह ने कहा कि गिरफ्तार किए गए युवक के खिलाफ नाबालिग लड़की के साथ मारपीट, उसके साथ छेड़छाड़ करने के अलावा उसे जान से
मार देने के संबंध में तहरीर प्राप्त हुई है. उन्होंने कहा कि पुलिस में दर्ज की गई रिपोर्ट के आधार पर आरोपी को कैंपटी रोड से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी पर धारा 307, पॉक्सो एक्ट, एससीएसटी एक्ट के साथ ही 354 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

ये भी देखें - शाही शादी में शामिल हुए सीएम त्रिवेंद्र और बाबा रामदेव

ये भी पढ़ें - वन तस्करों के हमले में एक फॉरेस्ट कर्मी की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...