ऋषिकेश में घर में घुसकर युवक ने युवती का गला रेता... खुद भी आत्महत्या की कोशिश

युवक को एम्स ऋषिकेश में भर्ती करवाया गया है और युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Ashish Dobhal | News18 Uttarakhand
Updated: August 28, 2019, 2:11 PM IST
ऋषिकेश में घर में घुसकर युवक ने युवती का गला रेता... खुद भी आत्महत्या की कोशिश
ऋषिकेश में उस घर के बाहर जमा लोग और पुलिस जहां युवक ने युवती की हत्या की और खु़दकुशी की कोशिश की.
Ashish Dobhal
Ashish Dobhal | News18 Uttarakhand
Updated: August 28, 2019, 2:11 PM IST
ऋषिकेश में आज दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक युवक ने घर में घुसकर एक युवती पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया और बाद में खुद भी अपने गले पर चाकू मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की. इस हमले में युवती की मौत हो गई है और युवक की हालत भी गंभीर है. युवक को एम्स ऋषिकेश में भर्ती करवाया गया है और युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.  पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. फ़िलहाल प्रेस प्रसंग का मामला बताया जा रहा है.

घुसा और अंदर से कुंडी लगा दी 

ऋषिकेश के बनखंडी गली नंबर-2 में सुबह हंगामे के साथ हुई. यहां रहने वाली युवती कल्याणी के माता-पिता घर से बाहर थे. 26 वर्ष की कल्याणी घर में अकेली थी. सुबह करीब 6:45 बजे एक युवक घर में घुसा. बताया जा रहा है कि युवक और कल्याणी के बीच नोक-झोंक हुई और इसके बाद उसने बरामदे के चैनल में भीतर से कुंडी लगा दी.

इसके बाद युवक ने कल्याणी के गले और शरीर पर कई जगह चाकू से वार कर दिया. युवती निढाल होकर गिर पड़ी तो युवक ने अपने गले पर भी चाकू मार दिया. वह भी निढाल होकर गिर गया और बेहोश हो गया. सूचना पाकर कल्याणी के परिजन और आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे.

प्रेम प्रसंग बना वजह! 

चैनल अंदर से बंद था तो जाली काटकर किसी तरह लोग अंदर पहुंचे. वहां युवक-युवती खून से लथपथ हालत में पड़े हुए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोशी की हालत में पड़े युवक को एम्स ऋषिकेश पहुंचाया. युवती मौके पर ही दम तोड़ चुकी थी.

युवक की पहचान अजय यादव पुत्र पीआर यादव निवासी सुमन विहार बापू ग्राम के रूप में हुई है. शुरुआती जानकारी के अनुसार दोनों के बीच दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और हत्या भी संभवतः उसी वजह से हुई है.
Loading...

ये भी देखें: 

डबल मर्डर से सनसनी, किचन में बंद मिले 2 जले हुए शव, एक गिरफ्तार 

लव, लिव-इन, ब्लैकमेलिंग और मर्डर... जानिए, समरजहां हत्याकांड की पूरी कहानी 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देहरादून से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 1:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...