Home /News /uttarakhand /

उत्तराखंड में बढ़ी कोरोना की दहशत, सभी पुलिसकर्मियों का होगा कोविड टेस्ट, 7 जवान पाए गए संक्रमित

उत्तराखंड में बढ़ी कोरोना की दहशत, सभी पुलिसकर्मियों का होगा कोविड टेस्ट, 7 जवान पाए गए संक्रमित

पौड़ी जिले में 19 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें से ये सात पुलिसकर्मी भी शामिल हैं.

पौड़ी जिले में 19 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें से ये सात पुलिसकर्मी भी शामिल हैं.

Coronavirus Cases in Uttarakhand: पौड़ी जिले में 19 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें से ये सात पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. राष्ट्रपति के दौरे से पहले करवाई गई कोविड जांच में मिले इन सभी संक्रमितों में सबसे ज्यादा देहरादून के रहने वाले हैं. ऐसे में स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना जांच की प्रक्रिया तेज कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

    देहरादून. उत्तराखंड में कोरोना वायरस (Coronavirus Cases in Uttarakhand) एक बार चिंता की लकीरें बढ़ाने लगा है. यहां पौड़ी जिले में 7 पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसे लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है. इसे देखते हुए डीजीपी अशोक कुमार ने राज्य के सभी पुलिसकर्मियों का कोविड टेस्ट कराने का आदेश दिया है. सभी जिला कप्तानों को भेजे गए निर्देश में डीजीपी अशोक कुमार ने अगले दो दिनों में सभी पुलिस जवानों का कोविड टेस्ट कराने को कहा है.

    उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार की ओर से जारी निर्देश में कहा गया है कि सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की नए सिरे से कोविड टेस्ट कराई जाए. वहीं संक्रमित पाए गए सात पुलिसकर्मियों के संपर्क में आने वाले लोगों और परिवार जनों की जांच के लिए भी सैंपल लिए गए हैं.

    Omicron Variant: वैक्सीन कितनी कारगर, क्यों सहमी है दुनिया? इन 5 सवालों के जवाब जानना बेहद जरूरी

    बता दें कि यहां पौड़ी जिले में 19 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें से ये सात पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. राष्ट्रपति के दौरे से पहले करवाई गई कोविड जांच में मिले इन सभी संक्रमितों में सबसे ज्यादा देहरादून के रहने वाले हैं. ऐसे में स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना जांच की प्रक्रिया तेज कर दी है. इन सभी कोरोना संक्रमितों को आइसोलेशन में रखा गया है, जबकि 4 संक्रमितों से विभाग अभी संपर्क ही नहीं कर सका है.

    ओमिक्रॉन को लेकर क्यों दुनिया में फैल रही है चिंता की लहर? अब क्‍या होगा?

    गौरतलब है कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटों के दौरान राज्य में कोरोना संक्रमण के कुल 36 नए केस पाए गए हैं. इस दौरान किसी भी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई. वहीं नए केस पाए जाने के बाद यहां कुल एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 176 हो गई है.

    Tags: Corona test, Covid-19 Case, Uttarakhand big news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर