लाइव टीवी

'कुत्ता भी घर छोड़कर जाता है तो दुख होता है'

Mayank Rai | ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 18, 2016, 5:05 PM IST
'कुत्ता भी घर छोड़कर जाता है तो दुख होता है'
उत्तराखंड महिला कांग्रेस अध्यक्ष सरिता आर्य

भाजपा नेता विजय बहुगुणा की बहन ओर वरिष्ठ कांग्रेस नेता रीता बहुगुणा जोशी के भाजपा में जाने की चर्चाओं के बीच उत्तराखंड महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सरिता आर्य ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि जब कुत्ता भी घर छोड़कर जाता है कि तो दुख होता है. बीते कुछ वर्षों से राजनीति में शब्दों के बाण कुछ ज्यादे ही तीखे होते जा रहे हैं.

  • Share this:
भाजपा नेता विजय बहुगुणा की बहन ओर वरिष्ठ कांग्रेस नेता रीता बहुगुणा जोशी के भाजपा में जाने की चर्चाओं के बीच उत्तराखंड महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सरिता आर्य ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि जब कुत्ता भी घर छोड़कर जाता है कि तो दुख होता है.

बीते कुछ वर्षों से राजनीति में शब्दों के बाण कुछ ज्यादे ही तीखे होते जा रहे हैं. नेता भूल जाते हैं कि वे क्या कह रहे हैं और इसके क्या मायने हो सकते हैं, कांग्रेस की महिला अध्यक्ष भी कुछ ऐसा ही बोल गई.

असल में चर्चा जोरों पर है कि यूपी कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और उत्तराखण्ड भाजपा के नेता विजय बहुगुणा की बहन रीता बहुगुणा जोशी भाजपा में शामिल होने जा रही हैं. इस मामले पर जब उत्तराखण्ड महिला कांग्रेस अध्यक्ष से मीडिया ने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि कुत्ता भी घर छोड़कर जाता है तो दुख होता है.

हांलाकि उन्हें जल्द ही अपनी गलती का एहसास भी हो गया और फिर सरिता आर्य ने कहा कि रीता हमारी पुरानी साथी रही हैं. उनके जाने का अफ़सोस तो होगा ही, लेकिन उनके भाई विजय बहुगुणा भी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जा चुके हैं. ऐसे में इस बात की उम्मीद पहले से थी की देर सबेर वे भी अपने भाई के पीछे चली जायेगी.

विजय बहुगुणा ने तो ये भी नहीं सोचा की हेमवती नंदन बहुगुणा जी ने लाख चुनौतियों के बावजूद कांग्रेस का दामन नहीं छोड़ा. अब भाई बहन उनके पद चिन्ह पर नहीं चल पा रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पिथौरागढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2016, 5:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर