Home /News /uttarakhand /

आदमखोर गुलदार ने दो लोगों को किया घायल

आदमखोर गुलदार ने दो लोगों को किया घायल

हरिद्वार में जंगली और आदमखोर जानवरों के हमले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. आज एक बार फिर कनखल थाना क्षेत्र के ग्राम जमालपुर में दो लोगों पर आदमखोर गुलदार ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसके बाद दोनों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

इस घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहोल है. घटना की सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुँच गयी है और गुलदार को पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

आदमखोर हो चुके इस गुलदार ने कुछ समय से क्षेत्र में दहशत फैला रखी है. जिसके सम्बन्ध में लोगों ने कई बार वन विभाग को सूचित किया जा चूका है लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हो यही है. वहीं, घायल व्यक्ति का कहना है की वो खेत पर काम कर रहा था इसी दौरान गुलदार ने उसपर पीछे से हमला कर दिया. इसके साथ एक अन्य युवक को भी गुलदार ने हमला कर घायल किया है.

वन विभाग के अधिकारीयों का कहना है की जमालपुर गांव में यह हमला हुआ है इस हमले में दो लोग घायल हुए हैं. गुलदार को पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं. दोनों का उपचार कर रहे डॉ. आरके सिंघल का कहना है की एक के पीछे सर को गुलदार ने फाड़ दिया है वहीं, दुसरे के मुंह पर गुलदार ने गंभीर हमला किया है. अब दोनों की हालत खतरे से बाहर है.

Tags: Haridwar, Uttarakhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर