Home /News /uttarakhand /

Uttarakhand News: दीपावली से पहले हल्द्वानी में 10 लाख कैश के साथ 18 जुआरी गिरफ्तार

Uttarakhand News: दीपावली से पहले हल्द्वानी में 10 लाख कैश के साथ 18 जुआरी गिरफ्तार

Haldwani: जिसमें व्यवसाई से लेकर राजनीतिक पार्टियों से जुड़े हुए कार्यकर्ता भी शामिल हैं.

Haldwani: जिसमें व्यवसाई से लेकर राजनीतिक पार्टियों से जुड़े हुए कार्यकर्ता भी शामिल हैं.

Haldwani Crime News: इस दौरान तकरीबन 10 लाख रुपए कैश भी बरामद किए गए. दूसरी कार्रवाई मुखानी इलाके में की गई. जहां से 9 जुआरियों को पकड़ा गया. इन नौजवानों से तकरीबन 1.25 लाख रुपए का कैश बरामद हुआ है. पुलिस में सभी जुआरियों को पकड़ कर जेल भेज दिया है. इसके साथ ही 9 मोबाइल और ताश के पत्ते बरामद किए गए हैं. पकड़े गए सभी आरोपी हल्द्वानी और अन्य शहरों के बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि पकड़े गए लोग प्रतिष्ठित और सत्ता से ताल्लुक रखने वाले हैं लोग हैं.

अधिक पढ़ें ...

हल्द्वानी. उत्तराखंड के हल्द्वानी जिले में दीपावली आते ही जुआरियों की गतिविधियां तेज हो जाती हैं. इसी कड़ी में हल्द्वानी में 24 घंटे के भीतर पुलिस ने 18 जुआरियों को पकड़कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पकड़े गए जुआरियों में बिजनेसमैन से लेकर दुकानदार और प्राइवेट कंपनियों के कर्मचारी तक शामिल है. वैसे तो जुआ एक ऐसी चीज है जिसे जुआरी साल भर खेलते रहते हैं. लेकिन दीपावली का त्योहार आते ही जुए का खेल बहुत ज्यादा बढ़ जाता है. गांव मोहल्लों से लेकर बड़े-बड़े होटलों तक में जुआ खेला जाता है. लोग अपनी हैसियत के मुताबिक जुआ खेलते हैं.

हल्द्वानी के एसपी सिटी जगदीश चंद्र के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर जहां भी जुआ या सट्टा लगाने की खबर मिल रही है वहां कार्रवाई की जा रही है. एसपी सिटी के मुताबिक पुलिस से चोरी-छिपे जुए का धंधा चल रहा था. उसके बाद सबसे पहले मंडी इलाके में छापेमारी की गई. जहां एक मकान के भीतर जुआ खेलते 9 लोग गिरफ्तार किए गए. जिसमें व्यवसाई से लेकर राजनीतिक पार्टियों से जुड़े कार्यकर्ता शामिल हैं.

Char Dham Yatra : बद्रीनाथ, केदारनाथ में फिर बर्फबारी से बढ़ी ठंड, धामों में कपाट बंद होने की ये हैं तैयारियां

इस दौरान 10 लाख रुपए कैश भी बरामद किए गए. दूसरी कार्रवाई मुखानी इलाके में की गई. जहां से 9 जुआरियों को पकड़ा गया. इन नौजवानों से 1.25 लाख रुपए का कैश बरामद हुआ है. पुलिस में सभी जुआरियों को पकड़ कर जेल भेज दिया है. इसके साथ ही 9 मोबाइल और ताश के पत्ते बरामद किए गए हैं. पकड़े गए सभी आरोपी हल्द्वानी और अन्य शहरों के बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि पकड़े गए लोग प्रतिष्ठित और सत्ता से ताल्लुक रखने वाले हैं लोग हैं.

Tags: Diwali festival, Haldwani news, Pushkar Singh Dhami, Uttarakhand Police, Uttrakhand, Uttrakhand ki news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर