चेकिंग के दौरान Alto car से मिली 1 किलो 939 ग्राम चरस, तीन आरोपी गिरफ्तार

चैकिंग के दौरान अल्टो कार से मिली 1 किलो 939 ग्राम चरस, तीन आरोपी गिरफ्तार

पर्यटन नगरी मणिकण के शांगना पुल के पास पुलिस ने हरियाणा के तीन युवकों को चरस के साथ गिरफ्तार किया है. तीनों बीती देर रात को एक हरियाणा नम्बर के वाहन से सफर कर रहे थे.

  • Share this:
कुल्लू. पर्यटन नगरी मणिकण के शांगना पुल के पास पुलिस ने हरियाणा (Haryana) के तीन युवकों को चरस ( Charas) के साथ गिरफ्तार किया है. तीनों बीती देर रात को एक हरियाणा नम्बर के वाहन से सफर कर रहे थे. इस दौरान जब पुलिस ने तलाशी ली तो उनके पास से 1 किलो 939 ग्राम चरस बरामद की गई.

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि मणिकर्ण चौकी की पुलिस टीम नाकाबंदी और गश्त पर शांगना पुल के पास चैकिंग कर रही थी. इस दौरान देर रात करीब 3 बजकर 25 मिनट पर करशैणी की तरफ से एक आल्टो कार (alto car) हरियाणा नम्बर एचआर 21 ई-5096 आई. लिहाजा पुलिस ने पहले कोविड-19 की गाईडलाईन के चलते कोरोना कफ्र्यू के दौरान वाहन लेकर सडक़ पर चलने का कारण पूछा तो उनके पास कोई तर्कसंगत कारण नहीं था. पूछताछ में उनकी हड़बड़ी पर पुलिस को उन पर शक हुआ.

ऐसे में शक के आधार पर जब वाहन के भीतर तलाशी ली तो वाहन से 1 किलो 939 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने चरस के साथ हरियाणा के तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. जिनमें चालक 24 वर्षीय संदीप पुत्र चोवा सिंह निवासी थाना व तहसील नारनोंद जिला हिसार हरियाणा, 23 वर्षीय प्रवीण कुमार पुत्र सुरेश कुमार तहसील थाना नारनोंद जिला हिसार हरियाणा, 19 वर्षीय राहूल पुत्र कृष्ण कुमार निवासी थाना व तहसील नारनोंद जिला हिसार हरियाणा शामिल हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.