होम /न्यूज /उत्तराखंड /हल्द्वानी : कोतवाली में हो गई चोरी और पुलिस वालों को कानों-कान खबर नहीं हुई!

हल्द्वानी : कोतवाली में हो गई चोरी और पुलिस वालों को कानों-कान खबर नहीं हुई!

हल्द्वानी की कोतवाली में चोरी की घटना पर सभी चटखारे ले रहे हैं.

हल्द्वानी की कोतवाली में चोरी की घटना पर सभी चटखारे ले रहे हैं.

ट्रैफिक नियम तोड़ने या एक्सीडेंट के केसों में अक्सर होता है कि पुलिस मोटरसाइकिल या गाड़ियां ज़ब्त कर लेती है और ये थाने या ...अधिक पढ़ें

हल्द्वानी. पुलिस स्टेशन को सुरक्षित जगह माना जाता है, लेकिन हल्द्वानी के पुलिस स्टेशन में कुछ ऐसा हुआ जिसकी चारों तरफ चर्चा भी और जगहंसाई भी. वैसे तो शहर में आए दिन चोरी की घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन यह चोरी की घटना बिल्कुल अनोखी है क्योंकि हल्द्वानी कोतवाली में ही चोर ने सेंध लगा दी. कोतवाली में खड़ी एक बाइक चोरी होने का मामला सामने आया तो पुलिस की खिल्ली इसलिए भी उड़ी कि पुलिस को चोरी होने के एक महीने बाद पता लगा कि उनके कैंपस में खड़ी बाइक गायब हो चुकी है.

दरअसल पुलिस ने कुछ दिन पहले मोटर व्हीकल एक्ट (Motor Vehicle Act) में एक बाइक का चालान काटा और इसे सीज कर लिया. बाइक को पुलिस वाले कोतवाली कैंपस में ले आए और यहीं रख दिया. कुछ दिन बाद बाइकों की गिनती पर यह बाइक नहीं मिली, जिससे पुलिस का टेंशन बढ़ गया. इसके बाद सीसीटीवी खंगाले गए, जिसमें बड़ा खुलासा हुआ. दरअसल एक शख्स बाइक ले जाता दिख रहा था. बाद में पुलिस जांच शुरू हुई और जांच के दौरान एक और फैक्ट हाथ लगा तो कोतवाली की व्यवस्था पर ही सवाल खड़ा हो गया.

सोचिए ज़रा, कौन होगा चोर?

पुलिस को फुटेज की जांच से चोर का पता चला तो पुलिस ने भी अपना माथा ठोक लिया. बाइक चोर कोई और नहीं, बल्कि बाइक का मालिक ही था, जो डुप्लीकेट चाबी की मदद से बाइक उठा ले गया. और पुलिस को कानों कान खबर नहीं लगी. गुरुवार देर रात पुलिस ने बाइक के मालिक गोविंद राम को गिरफ्तार कर लिया है. अब कोतवाली में हुई इस चोरी पर खूब चटखारे लिए जा रहे हैं.

" isDesktop="true" id="4499223" >

हालांकि एसएसपी पंकज भट्ट ने इसे गंभीर मसला मानते हुए कोतवाली में अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं. यही नहीं चोरी की वारदात के दिन कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मियों के बारे में भी जानकारी मांगी है. बताया जा रहा है कि इस मामले में भट्ट पुलिसकर्मियों की ज़िम्मेदारी तय करके कार्रवाई भी कर सकते हैं.

Tags: Haldwani news, Theft, Uttarakhand Police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें