होम /न्यूज /उत्तराखंड /

हल्द्वानी की खस्ताहाल सड़कें जनता को कर रहीं बीमार, जानें क्या कह रहे डॉक्टर?

हल्द्वानी की खस्ताहाल सड़कें जनता को कर रहीं बीमार, जानें क्या कह रहे डॉक्टर?

Haldwani News: बरसात के मौसम में हल्द्वानी शहर में जलभराव की समस्या देखने को मिलती है. सड़कों पर पड़े गड्ढों में पानी भरने से दोपहिया वाहन चालक जख्मी हो रहे हैं. स्थानीय निवासी पंकज सिंह ने बताया कि हल्द्वानी की सड़कों की हालत बेहद खराब है. नगर निगम और जिला प्रशासन को इस पर ध्यान देना चाहिए. खराब सड़कों के कारण कई लोग चोटिल भी हो चुके हैं. बरसात में सड़कों के गड्ढों में पानी इतना भर जाता है कि पता नहीं लग पाता है कि कहां सड़क है और कहां गड्ढा है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

आखिर कब हल्द्वानी शहर की सड़कें ठीक होंगी
खराब सड़कों की वजह से कमर दर्द की शिकायत

(रिपोर्ट- पवन सिंह कुंवर)

हल्द्वानी. उत्तराखंड के हल्द्वानी को कुमाऊं का ‘प्रवेश द्वार’ कहा जाता है. प्रवेश द्वार की सड़कें बेहद खस्ता हालत में हैं. ये सड़कें जनता को बीमार कर रही हैं. दरअसल, सड़कों पर पड़े गड्ढों की वजह से लोग टूटी-फूटी सड़कों से ही गुजरने के लिए मजबूर हैं. ऐसे में वाहन चालकों को कमर के दर्द की शिकायत हो रही है. वहीं इन खराब सड़कों की वजह से गर्भवती महिलाओं और बुजुर्गों को भी लाने-ले जाने में खासा परेशानी हो रही है.

बरसात के मौसम में हल्द्वानी शहर में जलभराव की समस्या देखने को मिलती है. सड़कों पर पड़े गड्ढों में पानी भरने से दोपहिया वाहन चालक जख्मी हो रहे हैं. स्थानीय निवासी पंकज सिंह ने बताया कि हल्द्वानी की सड़कों की हालत बेहद खराब है. नगर निगम और जिला प्रशासन को इस पर ध्यान देना चाहिए. खराब सड़कों के कारण कई लोग चोटिल भी हो चुके हैं. बरसात में सड़कों के गड्ढों में पानी इतना भर जाता है कि पता नहीं लग पाता है कि कहां सड़क है और कहां गड्ढा है.

आखिर कब हल्द्वानी शहर की सड़कें ठीक होंगी

नितिन शर्मा का कहना है कि शहर की हर सड़क में गड्ढा जरूर है. परेशान सिर्फ जनता है क्योंकि अधिकारी तो एसी के कमरों में बैठे हुए हैं. उनको जनता की समस्या से क्या लेना-देना. परेशान तो जनता होती है. नितिन ने कहा कि बजट आता है, चला जाता है लेकिन हल्द्वानी की सड़कों की स्थिति जस की तस बनी हुई है. आखिर कब हल्द्वानी शहर की सड़कें ठीक होंगी. उधर नगर निगम के नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने शहर की खराब सड़कों के सवाल पर कहा कि निगम की टीम द्वारा जहां-जहां सड़कें खराब हैं, उनका पैच वर्क कराकर ठीक कराया जा रहा है.

खराब सड़कों की वजह से कमर दर्द की शिकायत

हल्द्वानी के वरिष्ठ हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ पीएस खोलिया ने गड्ढों की वजह से होने वाली शारीरिक दिक्कतों के बारे में बताया कि उनके अस्पताल में हर रोज करीब 60 से 70 लोगों की ओपीडी होती है, जिसमें से लगभग 25 से 30 मरीज खराब सड़कों की वजह से कमर दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल आ रहे हैं.

Tags: Haldwani news, Uttarakhand Latest News

अगली ख़बर