होम /न्यूज /उत्तराखंड /ससुराल में कार से नीचे नहीं उतरी दुल्हन, मिन्नतें करता रहा दूल्हा; मायके लौटी और टूट गई शादी

ससुराल में कार से नीचे नहीं उतरी दुल्हन, मिन्नतें करता रहा दूल्हा; मायके लौटी और टूट गई शादी

Haldwani Viral News : ऊधम सिंह नगर जिले के दोराहा चौकी क्षेत्र में शादी के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन ने कार से उतरने से इनकार कर दिया....(प्रतीकात्मक फोटो: Shutterstock)

Haldwani Viral News : ऊधम सिंह नगर जिले के दोराहा चौकी क्षेत्र में शादी के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन ने कार से उतरने से इनकार कर दिया....(प्रतीकात्मक फोटो: Shutterstock)

Haldwani News: नई नवेली दुल्हन को लेकर दूल्हा ससुराल से खुशी-खुशी विदा करवाकर घर पहुंचा ही था दुल्हन का मूड बदल गया. उस ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

दुल्हन ससुराल तो पहुंची लेकिन गृह प्रवेश करने से किया इनकार
दुल्हन को सभी ने समझाया लेकिन नहीं मानी और मायके वापस लौटी

हल्द्वानी. बड़े अरमान के साथ दूल्हा नई नवेली दुल्हन को लेकर घर पहुंचा लेकिन खुशियों को किसी की नजर लग गई. दुल्हन ससुराल तो पहुंची लेकिन उसने कार से उतरने और गृह प्रवेश करने से साफ इनकार कर दिया. सभी ने उसे समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन दुल्हन नहीं मानी और मायके वापस लौट गई. मामला ऊधम सिंह नगर जिले के दोराहा चौकी क्षेत्र के रंपुरा शाकर गांव का है. यहां के एक युवक की शादी मुरादाबाद के मानपुर रहने वाली युवती से हुई थी. 26 नवंबर को बारात दुल्हन के घर पहुंची जहां हंसी-खुशी के साथ विधि-विधान से शादी की रस्में हुईं. दुल्हन की विदा कराकर दूल्हा अपने घर बाजपुर ले आया लेकिन तभी हंगामा हो गया.

दरअसल, ऊधम सिंह नगर जिले की तहसील बाजपुर के रंपुरा शाकर गांव में एक युवक का निकाह 26 नवंबर को मुरादाबाद के मानपुर में रहने वाली लड़की से हुई. शादी कुछ माह पहले तय हुई थी. बीते रविवार को बाजपुर से बारात मुरादाबाद गई. रिश्तेदारों की मौजूदगी में गाजे-बाजे के साथ निकाह हुआ. शादी में गए बारातियों ने खूब जश्न मनाया. निकाह की रस्में पूरी करने के बाद देर रात बारात बाजपुर लौट गई लेकिन ससुराल पहुंचने के बाद दुल्हन ने कार से उतरने से इनकार कर दिया. ससुरालवालों ने दुल्हन को मनाने की काफी कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी.

दुल्हन के दरवाजे पर नाचा दूल्हा; जयमाला के बाद याद आया प्यार तो मंडप से चुपके से भागा; फिर ऐसे हुई शादी

हालात ऐसे रहे कि दूल्हे ने दुल्हन के परिजनों को भी बुला लिया. उन्होंने भी खूब समझाया लेकिन दुल्हन कार से उतरने के तैयार नहीं थी. दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ा तो मामला बाजपुर कोतवाली पहुंच गया. पुलिस के दखल के बाद भी मामला नहीं सुलझा. दुल्हन का आरोप था कि जिस युवक से उसका निकाह कराया गया था, वह यह युवक नहीं है.

चंद घंटों में टूट गई शादी
दुल्हन ने कहा, ‘जो दूल्हा बना उसके साथ खड़ा है, उसके साथ मेरा निकाह नहीं कराया गया.’ घरवालों के काफी समझाने के बाद भी दुल्हन अपने आरोप पर अड़ी रही. अंत में परिजनों संग मायके लौट गई. दोराहा चौकी इंचार्ज देवेंद्र राजपूत के मुताबिक दुल्हन अपने घर जाने की जिद पर अड़ी थी. देर रात वह अपने परिजनों संग मायके लौट गई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Tags: Haldwani news, OMG News, Trending news, Uttarakhand news, Viral news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें