Home /News /uttarakhand /

हल्द्वानी के सरकारी दफ्तरों में शोपीस बनीं सैनिटाइजर मशीनें, कैसे लड़ेंगे कोरोना से जंग?

हल्द्वानी के सरकारी दफ्तरों में शोपीस बनीं सैनिटाइजर मशीनें, कैसे लड़ेंगे कोरोना से जंग?

सरकारी

सरकारी दफ्तरों में सैनिटाइजर मशीनें खराब पड़ी हैं.

सरकारी कार्यालयों में लगी सैनिटाइजर मशीनें तो जैसे शोपीस बनी हुई हैं.

    हल्द्वानी शहर में कोरोनावायरस (Coronavirus Cases in Haldwani) का कहर बढ़ता जा रहा है. इसके बावजूद सरकारी दफ्तरों में सैनिटाइजर की मशीनें शोपीस बनी हुई हैं. कुछ कार्यालयों में मशीनें खराब हैं, तो कुछ मशीनों में सैनिटाइजर ही नहीं भरा गया है. सरकारी अस्पतालों और अन्य जगहों पर कोरोना नियमों का भी उल्लंघन किया जा रहा है.

    सरकार द्वारा सरकारी कार्यालयों में भी कोविड नियमों का पालन करने के आदेश दिए जा चुके हैं, फिर भी अधिकारियों की उदासीनता खत्म नहीं हो रही है. सरकारी कार्यालयों में लगी सैनिटाइजर मशीनें तो जैसे शोपीस बनी हुई हैं. अधिकारी इन्हें ठीक कराने और मशीन में सैनिटाइजर भरवाने को तैयार नहीं हैं. जिस वजह से दफ्तर आने वाले लोग हाथों को बिना सैनिटाइज किए भीतर प्रवेश कर रहे हैं.

    शहर के बेस अस्पताल, नगर निगम कार्यालय, स्पोर्ट्स स्टेडियम, एमबीपीजी कॉलेज और महिला डिग्री कॉलेज में लटकी सैनिटाइजर मशीनें महज औपचारिकता पूरी कर रही हैं.

    गौरतलब है कि उत्तराखंड में इन दिनों कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. केंद्र व राज्य सरकार नई गाइडलाइन जारी कर लोगों को मास्क पहनने, हाथ सैनिटाइज करने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और बिना काम के बाहर न निकलने की हिदायत दे रही है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर