• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttarakhand
  • »
  • उत्तराखंड: स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी, लड़कियों के VIDEO बनाकर होती थी ब्लैकमेलिंग

उत्तराखंड: स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी, लड़कियों के VIDEO बनाकर होती थी ब्लैकमेलिंग

रुद्रपुर के मॉल में स्पा सेंटर से पकड़ी गई लड़कियां.

रुद्रपुर के मॉल में स्पा सेंटर से पकड़ी गई लड़कियां.

Rudrapur Mall Raid : हल्द्वानी के बाद अब ऊधम सिंह नगर के रुद्रपुर में भी पुलिस ने स्पा सेंटर में छापेमारी की. एक मॉल के अंदर चल रहे स्पा सेंटर से छह लड़कियां और चार ग्राहक आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए.

  • Share this:

हल्द्वानी. पुलिस टीम ने रुद्रपुर के एक मॉल में शुक्रवार को छापेमारी की, जहां स्पा सेंटर के नाम पर सैक्स रैकेट चल रहा था. पुलिस ने मेट्रोपॉलिस मॉल में चल रहे स्पा सेंटर पर छापेमारी करते हुए पुलिस ने छह लड़कियों और चार लड़कों को गिरफ्तार किया. ये सभी स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार में लिप्त पाए गए. जिन लड़कियों को पकड़ा गया है वो दिल्ली, मिजोरम और महाराष्ट्र की रहने वाली हैं. लड़कियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने दावा किया है कि असल में स्पा सेंटर्स में मसाज या स्पा नहीं बल्कि सैक्स का कारोबार चल रहा था.

हल्द्वानी ही नहीं बल्कि रुद्रपुर में भी स्पा सेंटर्स के नाम पर जिस्मफरोशी का धंधा खूब फल-फूल रहा है. मॉल स्थित स्पा सेंटर पर रेड के दौरान पुलिस को यौन संबंधों में इस्तेमाल होने वाली चीज़ें भी मिलीं. जिन लड़कों और लड़कियों को पकड़ा गया, पुलिस के मुताबिक रेड के दौरान उन्हें आपत्तिजनक अवस्था में पाया गया. यही नहीं, पकड़ी गई लड़कियों ने यह भी बताया कि किस तरह ब्लैकमेलिंग के ज़रिये उनका इस्तेमाल किया जा रहा था.

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड: चार धाम यात्रा की मांग पर हंगामा, महापंचायत में सरकार को अल्टीमेटम

स्पा सेंटर सील, लड़कियों ने कही ब्लैकमेलिंग की बात
एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने रुद्रपुर शहर के सबसे बड़े मॉल मेट्रोपोलिस में छापेमारी कर सेवन स्काई स्पा सेंटर में कई अनियमितताएं, आपत्तिजनक सामान मिलने पर सेंटर को सील कर दिया. पुलिस ने मौके से जिन लड़कियों को पकड़ा, उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें स्पा के नाम पर सेंटर में नौकरी दी गई थी लेकिन काम जिस्मफरोशी का होता था. रेट ग्राहक की ज़रूरत के मुताबिक तय होते थे. इन लड़कियों का कहना है कि स्पा संचालक लड़कियों के वीडियो बना लेते थे, जिसके बाद मनमर्जी का काम न होने पर ब्लैकमेल किया जाता था.

uttarakhand news, uttarakhand crime news, spa center location, spa rates, उत्तराखंड न्यूज़, उत्तराखंड क्राइम न्यूज़, स्पा सेंटर लोकेशन, स्पा रेट

रुद्रपुर से पहले इसी हफ्ते हल्द्वानी में दो स्पा सेंटरों में छापेमारी की गई थी.

हल्द्वानी में हो चुकी है कार्रवाई
रुद्रपुर से पहले हल्द्वानी में सोमवार और गुरुवार को इस तरह की कार्रवाई की गई थी. सोमवार की छापेमारी में पुलिस ने जंगल लग्ज़री स्पा सेंटर से नौ लड़कियों को जिस्मफरोशी के आरोप में पकड़ा था. पकड़ी गई लड़कियों में दो यूपी, तीन हरियाणा, एक मिजोरम, एक मणिपुर, एक पश्चिम बंगाल और एक मध्य-प्रदेश की रहने वाली थी. वहीं, गुरुवार को हुई कार्रवाई के दौरान एक नाबालिग समेत पांच लड़कियों को पकड़ा गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज