उत्तराखंड

रुड़की में आईपीएल पर सट्टा खिलाते 4 सटोरिए गिरफ़्तार... नकदी, सट्टे की पर्चियां, एलईडी टीवी बरामद

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने  छापा मारा  तो चार लोग सट्टा खिलवाते पकड़े गए.
मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा तो चार लोग सट्टा खिलवाते पकड़े गए.

पुलिस आरोपियों के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी हुई है.

  • Share this:
रुड़की. आईपीएल मैचों के शुरु होते ही सट्टेबाज़ी की ख़बरें भी देश के कई कोनों से आने लगी थीं. आज रुड़की में भी आईपीएल पर सट्टा लगाने वाले सट्टेबाज़ों के एक गिरोह को पकड़ा है. बता दें कि पुलिस ने पिछले दिनों पिरान कलियर में भी सट्टे का कारोबार करने वाले एक गिरोह को पकड़ा था. पकड़े गए चारों आरोपी रुड़की और पिरान कलियर के रहने वाले हैं. उनके और साथियों की तलाश की जा रही है. पुलिस को इनके पास से कैश और सट्टा लगाने में इस्तेमाल होने वाला कुछ सामान मिला है.

कई दिन से मिल रही थी सट्टे की ख़बर 

रुड़की के पिरान कलियर थाना क्षेत्र के धनौरी में आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले चार सटोरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से 8,740 रुपये नकदी समेत एलईडी टीवी, सट्टे की पर्चियां बरामद हुई हैं. पकड़े गए चारों आरोपी रुड़की और पिरान कलियर के रहने वाले हैं. पुलिस आरोपियों के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी हुई है.



पिरान कलियर थाना प्रभारी जगमोहन रमोला ने न्यूज़ 18 को बताया कि पिछले कई दिनों से क्षेत्र में सट्टे की सूचना मिल रही थी. मुखबिर की सूचना पर छापा मारा गया और चार लोग सट्टा खिलवाते पकड़े गए. आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है. अब पुलिस टीमें गठित कर गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है.

पुलिस पकड़े गए आरोपियों का आपराधिक रिकार्ड भी खंगालने में लगी हुई है. आरोपियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में थाना अध्यक्ष जगमोहन सिंह रमोला, उप निरीक्षक यशवंत सिंह खत्री, महेंद्र सिंह, शमशेर सिंह, विजय कुमार, पप्पू कश्यप, प्रमोद कुमार, राजेश कुमार शामिल रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज