लाइव टीवी
Elec-widget

हरिद्वार: लूट के सामान के साथ बावरिया गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार

News18 Uttarakhand
Updated: November 18, 2019, 8:21 AM IST
हरिद्वार: लूट के सामान के साथ बावरिया गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार
चेन स्नेचिंग मामले में 2 महिलाओं समेत 4 लोग गिरफ्तार

हरिद्वार (Haridwar) जिले के कई थाना क्षेत्रों में आतंक (Terror) का पर्याय बने बावरिया गिरोह के 4 सदस्यों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
हरिद्वार. उत्तराखंड (Uttarakhand) में हरिद्वार (Haridwar) जिले के कई थाना क्षेत्रों में आतंक (Terror) का पर्याय बने बावरिया गिरोह के 4 सदस्यों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार किया है. हरिद्वार ज्वालापुर सिडकुल रानीपुर और कनखल थाना क्षेत्र में इस गिरोह द्वारा कई लोगों से चेन स्नेचिंग (Chain Snatching) की घटनाओं को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने इनकी काफी समय से तलाश थी. इसी क्रम में मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने रविवार को इस गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है. गिरफ्तार किए आरोपियों में 2 महिलाएं भी शामिल हैं. पुलिस ने इनके पास से लूट का सामान भी बरामद किया है.

पूरा मामला

बावरिया गिरोह के सदस्य हरिद्वार में चेन स्नेचिंग की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके थे. इनके आतंक से लोग काफी परेशान थे. इस गिरोह के सदस्य ज्यादातर महिलाओं को ही अपना निशाना बनाकर उनके गले से चेन छीनकर फरार हो जाया करते थे.

घटना में इस्तेमाल की गई तीन बाइक बरामद 

लूट-loot
घटना में इस्तेमाल की गई तीन बाइक बरामद


पुलिस के लिए इस गिरोह को पकड़ना काफी मुश्किल हो रहा था, लेकिन मुखबिर की सूचना पर बावरिया गिरोह के चार सदस्यों के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने थोड़ी राहत री सांस ली है. मामले में एसएसपी सेंथिल अबू दाई कृष्णराज एस का कहना है कि सिडकुल रानीपुर समेत ज्वालापुर थाना और कनखल थाना क्षेत्र में चेन स्नेचिंग की कई घटनाएं हुईं थी. इसी को लेकर उन्होंने एक टीम गठित की थी. टीम द्वारा पकड़े गए लोगों के पास से चोरी की चार चेन समेत घटना में इस्तेमाल की गई तीन बाइक बरामद की गई है.

दूसरे राज्यों से भी जुटाई जा रही जानकारी
Loading...

यह गिरोह रोड पर अकेली आती-जाती महिलाओं को अपना शिकार बनाते थे. फिलहाल, अंतर्राज्यीय गिरोह के चलते हरिद्वार पुलिस दूसरे राज्यों से भी संपर्क कर इनके बारे में जानकारी जुटा रही है.

ये भी पढ़ें:- इस शहर में लगेगा विश्व का पहला मुस्लिम योग शिविर, नमाज पढ़ने के साथ-साथ योगासन करेंगे मुसलमान

ये भी पढ़ें:- जिम कार्बेट से पकड़े गए आदमखोर बाघ को मिला नया ठिकाना, अब यहां रहेगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरिद्वार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 8:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com