Home /News /uttarakhand /

ajab gajab friend claims 50 lakh suit on bridegroom for not taking in wedding ceremony

Haridwar News: दोस्त, दोस्त न रहा... 'ऐसे कैसे बारात में नहीं ले गए?' दोस्त ने दूल्हे पर ठोका 50 लाख का दावा

हरिद्वार में एक शादी को लेकर दो दोस्तों के बीच हुई रंजिश चर्चा में है.

हरिद्वार में एक शादी को लेकर दो दोस्तों के बीच हुई रंजिश चर्चा में है.

दो दोस्तों के बीच नोकझोक होती है और शादी ब्याह की गहमागहमी में भूल चूक भी हो जाती है, लेकिन एक दोस्त के बर्ताव से दूसरे दोस्त को इतना सदमा लगा कि उसने अब लीगल एक्शन का इरादा कर लिया. इसके साथ ही यहां देखें हरिद्वार से और भी कुछ अहम खबरें.

अधिक पढ़ें ...

पुलकित शुक्ला
हरिद्वार. दो दोस्तों के बीच झगड़े का एक अजीबोगजब मामला सामने आया. बारात में न ले जाने पर दूल्हे के दोस्त ने उसे कानूनी नोटिस थमा दिया है. नाराज़ दोस्त ने दूल्हे पर मानहानि करने का आरोप लगा डाला है और 50 लाख रुपए का दावा भी ठोक दिया. अपने वकील के द्वारा भेजे गए कानूनी नोटिस में यह दावा तो ठोका ही, दोस्त ने यह भी लिखा कि दूल्हा अपनी गलती स्वीकार कर माफी मांगे. बारात में न ले जाने से नाराज़ दोस्त की इस तरह की कानूनी कार्यवाही पर चारों तरफ चर्चा हो रही है.

दरअसल 23 जून को हरिद्वार निवासी रवि की शादी में सभी नाते, रिश्तेदार और दोस्तों को बुलाया गया था. रवि की बारात हरिद्वार के बहादराबाद से ज़िला बिजनौर के धामपुर रवाना होनी थी. बारात की रवानगी का समय 5 बजे का रखा गया था. कानूनी नोटिस देने वाले चंद्रशेखर का कहना है कि वह अन्य दोस्तों के साथ 4 बजकर 50 मिनट पर बारात की रवानगी स्थल पर पहुंचा, लेकिन बारात 4:30 बजे ही रवाना हो चुकी थी. इससे चंद्रशेखर को दिली धक्का लगा.

दोस्त की बारात बिन बताए रवाना होने पर उसे भावनात्मक चोट लगी. चंद्रशेखर ने दूल्हे रवि को फोन किया तो रवि ने उसे खास तवज्जो नहीं दी और उसे वापस जाने के लिए बोल दिया. नाराज़ चंद्रशेखर का कहना है कि रवि के इस बर्ताव से उसका अपमान हुआ इसलिए उसने रवि को एडवोकेट अरुण भदौरिया के ज़रिये 50 लाख रुपये का मानहानि का नोटिस भेजा है. इतना ही नहीं, अगर दूल्हा रवि 3 दिन के भीतर नोटिस का जवाब नहीं देता है, तो चंद्रशेखर ने कोर्ट में केस दर्ज करने की भी चेतावनी दी है.

खेत में गुलदार की लाश मिलने से हड़कंप
हरिद्वार वन विभाग की लक्सर रेंज में शुक्रवार को गुलदार का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक गुलदार की उम्र करीब दो साल की बताई गई. लक्सर रेंज के मुंडाखेड़ा कलां गांव से सटे खेत से यह शव बरामद हुआ. रेंज अधिकारी गौरव अग्रवाल ने बताया कि वन विभाग ने गुलदार के शव को पोस्टमार्टम के लिए चिड़ियापुर रेस्क्यू सेंटर भेजा है. मौत के कारणों की जांच की बात भी अग्रवाल ने कही.

कांवड़ मेले में उमड़ेगी भारी भीड़, तो!
हरिद्वार में पिछले स्नान पर्वों को देखते हुए आगामी कांवड़ मेले में भी भारी भीड़ उमड़ने का अनुमान है. कांवड़ मेले को सकुशल संपन्न कराना प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती है. इसी सिलसिले में सीसीआर भवन में प्रशासन और होटल धर्मशालाओं से जुड़े व्यापारियों की बैठक हुई. बैठक के दौरान व्यापारियों ने बैटरी रिक्शा और टैंपो के कारण लगने वाले जाम, ऑनलाइन ठगी और अतिक्रमण जैसी समस्याएं उठाईं. हरिद्वार के सिटी एसपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने कांवड़ यात्रा के लिए व्यापारियों और स्थानीय लोगों के सुझाव लिये जाने की बात कही.

Tags: Haridwar news, Wedding Ceremony

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर