Home /News /uttarakhand /

हरिद्वार में आश्रम चलाने वाले संत ने किया साध्‍वी का रेप

हरिद्वार में आश्रम चलाने वाले संत ने किया साध्‍वी का रेप

धर्म नगरी हरिद्वार में एक साध्‍वी ने आश्रम के संचालक संत रघुनन्दन दास महाराज पर बलात्‍कार का आरोप लगाया है. साध्‍वी ने आरोप लगाया है कि आरोपी संत उसे जबरन गर्भपात कराने के लिए मजबूर कर रहा है.

VIDEO : अखिलेश जी! बोर्ड परीक्षा का हाल देखिए, गुरूजी बोलकर करवा रहे हैं सामूहिक न

पीड़िता साध्‍वी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि आश्रम में रहने वाले संत ने उसके साथ जबरदस्‍ती बलात्‍कार किया. उसने बताया कि विरोध करने पर उसे बंधक बनाकर रखा गया और मारपीट भी की गई. पीड़िता ने बताया कि संत उसे गर्भपात कराने के लिए मजबूर कर रहा है और वह किसी तरह उसके चंगुल से बचकर भागी है.

पत्‍नी से पूछकर मैं Gay बना: मनोज वाजपेयी


इस घटना के बाद से आरोपी संत रघुनन्दन दास महाराज फरार है और पुलिस उसकी दबिश पर छापेमारी कर रही है.

बताया जा रहा है कि साध्वी ने करीब दो साल पहले पंजाब से हरिद्वार के ब्रह्मपुरी स्थित रामजानकी आश्रम में आई थी. आश्रम के संचालक रघुनन्दन दास महाराज ने इसके साथ कई बार रेप किया. जब वह गर्भवती हो गई तो वह उस पर गर्भपात कराने का दबाव बनाने लगा.

साध्वी का आरोप है कि वह इसे आश्रम में बंधक बनाकर रखता है और मारपीट करता है. बुधरात रात को भी आरोपी संत ने उसके साथ मारपीट की. पीड़िता साध्‍वी ने बताया कि वह बच्‍चे को जन्‍म देना चाहती है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है.

251 रुपए में स्‍मार्टफोन बेचने वाली कंपनी के मालिक का बाप बेचता है गोलगप्‍पे


इलाके में रहने वाले लोगों का कहना है कि आरोपी संत ने कुछ साल पहले अपनी पत्नी की हत्या की थी, जिसके बाद वह जेल चला गया था. लोगों का कहना है कि आश्रम में गुंडे रहते हैं और प्रशासन को इसकी जांच कर आश्रम को सील करना चाहिए. आज भी पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने बदहाल हालात में साध्वी को कोतवाली पहुंचाया.

वहीँ मामला कोतवाली पहुंचने के बाद सीओ सिटी का कहना है की मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है और शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जायेगी.

आज हुए इस घिनोने खुलासे के बाद एक बार फिर संत और आश्रमों की तरफ उंगलियां उठनी शुरू हो गयी हैं. साध्वी के कोतवाली पहुंचने के बाद से आरोपी फरार है अब देखना ये होगा की पुलिस कबतक फरार आरोपी को गिरफ्तार कर पीड़िता को न्याय दिला पाती है.

पढ़ें, आश्रम में साध्‍वी का रेप करने वाला संत गिरफ्तार, पीड़िता का करना चाहता गर्भपात

Tags: Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर