Home /News /uttarakhand /

योगगुरु रामदेव यूपी में लगाएंगे पतंजलि का प्लांट

योगगुरु रामदेव यूपी में लगाएंगे पतंजलि का प्लांट

रामदेव

रामदेव

आने वाले दिनों में हरिद्वार के पदार्था की तर्ज में उत्तर प्रदेश में भी प्लांट लगाए जाने की योजना है.

    योगगुरु रामदेव के प्रतिष्ठान पतंजलि के प्रोडक्ट आने वाले दिनों में यूपी में भी बनेंगे. सपा सरकार ने योगगुरु बाबा रामदेव को उत्तर प्रदेश में पतंजलि का प्लांट लगाने का न्यौता दिया है. आने वाले दिनों में हरिद्वार के पदार्था की तर्ज में उत्तर प्रदेश में भी प्लांट लगाए जाने की योजना है.

    यूपी के कद्दावर मंत्री और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव बुधवार को हरिद्वार में बाबा रामदेव की पतंजलि योगपीठ पहुंचे. योगगुरु रामदेव ने कहा कि देश के विकास और अर्थ व्यवस्था की मजबूती के लिए स्वरोजगार के अवसर बढ़ाने होंगे.

    उन्होंने स्वदेशी को बढ़ावा देने पर जोर दिया. रामदेव ने कहा कि स्वदेशी से रोजगार के अवसर भी पैदा होंगे. शिवपाल सिंह यादव ने बाबा रामदेव को यूपी में पतंजलि के उत्पाद तैयार करने का प्लांट लगाने का न्यौता दिया और कहा कि उन्हें यूपी सरकार सारी सुविधाएं मुहैया कराने को तैयार है .बताया जा रहा है कि बाबा रामदेव ने शिवपाल के न्यौते को स्वीकार कर लिया है और आने वाले दिनों में पतंजलि की यूनिट यूपी में भी होगी.

    विनोद बड़थ्वाल सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह के काफी करीब रहे थे. मुलायम सिंह उनके निधन से काफी आहत हैं. जल्द ही मुलायम सिंह दिवंगत नेता के आवास पर आकर उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे.

    शिवपाल सिंह यादव का कहन है कि पार्टी पूरी तरह से सपा के दिवंगत नेता के परिजनों के साथ है गौरतलब है कि विनोद बड़थ्वाल का कद उत्तराखंड में काफी ऊंचा रहा है उनके सभी राजनीतिक दलों के नेताओं बेहतर संबंध थे.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर