रुड़कीः लॉकडाउन में कोरोना संक्रमित इलाके में घूम रहे BJP विधायक, लोगों ने की शिकायत

. मोहल्ले वासियों की शिकायत है कि विधायक अपने आवास पर भी जनता से मिल रहे हैं.

. मोहल्ले वासियों की शिकायत है कि विधायक अपने आवास पर भी जनता से मिल रहे हैं.

झबरेड़ा के BJP विधायक देशराज कर्णवाल विधायक के बारे में शिकायत है कि वे अपने आवास पर भी जनता से मिलने के साथ-साथ उन इलाकों का भी दौरा कर रहे जहां कोरोना (COVID-19) पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

  • Share this:
रुड़की. कोरोना वायरस (COVID-19) भी अजब रंग दिखा रहा है. आमतौर पर लोग विधायक, सांसद जैसे जनप्रतिनिधियों से अधिकारियों या प्रशासन की बेरुखी की शिकायत करते हैं. लेकिन रुड़की के झबरेड़ा विधानसभा क्षेत्र में इस लॉकडाउन में उल्टी गंगा बहने लगी है. झबरेड़ा के BJP विधायक देशराज कर्णवाल की लोगों ने प्रशासन से शिकायत कर दी है. लोगों का कहना है कि विधायक लॉकडाउन की परवाह नहीं कर रहे और उनकी वजह से क्षेत्र में कोरोना वायरस फैलने का खतरा बढ़ गया है. दरअसल विधायक उन क्षेत्रों का भी दौरा कर रहे हैं जहां लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.



डरे हुए हैं मोहल्ले वाले 



विधायक की शिकायत करने वाले लोग विधायक देशराज कर्णवाल के मोहल्ले के ही हैं. उनका कहना है कि वायरस संक्रमण के दौरान भी विधायक लगातार क्षेत्र का भ्रमण कर रहे हैं. विधायक जनता को खाद्य समाग्री तो बांट ही रहे हैं, वह उन क्षेत्रों का भी दौरा कर रहे हैं जिन क्षेत्रों में कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिले हैं.





पिछले दिनों झबरेड़ा थाना क्षेत्र के खाताखेड़ी गांव में एक व्यक्ति कोरोना पॉज़िटिव मिला था. विधायक देशराज कर्णवाल ने उस गांव का भी दौरा किया था. मोहल्ले वासियों की शिकायत है कि इसके अलावा विधायक अपने आवास पर भी जनता से मिल रहे हैं. इस वजह से कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बहुत बढ़ गया है इससे मोहल्ले वाले डरे हुए हैं.
विधायक को नहीं पड़ रहा फ़र्क 



कमाल की बात यह है कि बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल न सिर्फ़ इस बात को स्वीकार कर रहे हैं बल्कि अपनी हरकतों का बचाव भी कर रहे हैं. न्यूज़ 18 से विधायक ने कहा, "मेरे मोहल्ले वाले सभी अच्छे हैं इसलिए वह मेरी चिंता कर रहे हैं, ताकि मैं अपना बचाव कर सकूं. इसलिए अब जिन लोगों के फोन आएंगे मैं उनकी समस्या सुनने उनके घर पर जाऊंंगा और मेरे मोहल्ले वासियों को कोई परेशानी न हो इस बात का भी पूरा ध्यान रखूंगा".



ये भी पढ़ें-



प्रवासियों की थर्मल स्क्रीनिंग नाकाफ़ी... हो सकते हैं रैपिड, एंटीजन टेस्ट?



कैलाश-मानसरोवर यात्रा करने वालों के लिए गुड न्यूज, लिपुलेख रोड ने आसान की राह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज