लाइव टीवी

BJP सांसद तीरथ सिंह रावत की कार दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर पलटी, अस्पताल में भर्ती

News18 Uttarakhand
Updated: November 10, 2019, 6:05 PM IST
BJP सांसद तीरथ सिंह रावत की कार दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर पलटी, अस्पताल में भर्ती
बीजेपी सांसद तीरथ सिंह रावत की कार (Photo- ANI)

सांसद तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) को तत्काल हरिद्वार में एक अस्पताल में ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें ऋषिकेश स्थित एम्स (AIIMS) के लिए रेफर कर दिया गया.

  • Share this:
हरिद्वार. उत्तराखंड (Uttarakhand) के हरिद्वार से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पौड़ी (Pauri) लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) की कार दुर्घटना का शिकार हो गई. रविवार को दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर भीमगौड़ा-पंत दीप पर हुई सड़क दुर्घटना में सांसद तीरथ सिंह रावत बाल-बाल बच गए. बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट एक अन्य वाहन को बचाने के चक्कर में हुआ है. तीरथ सिंह रावत की कार हादसे में पलट गई. हादसे के बाद सांसद को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना में सांसद को कंधे, गर्दन और अन्य हिस्सों में कुछ अंदरूनी चोटें आई हैं लेकिन उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. उनके कार चालक और गनर को भी मामूली चोटें आई हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दुर्घटना दिल्ली से पौड़ी जाते समय हरिद्वार में भीमगौडा के पास उस दौरान हुई जब एक अन्य वाहन को बचाने के प्रयास में रावत की कार पलट गई. जैसे ही उनकी गाड़ी पलटी लोग वहां से गुजर रहे लोगों ने दौड़कर उनकी मदद की और पुलिस को सूचना दी.

सांसद को तत्काल हरिद्वार में एक अस्पताल में ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर कर दिया गया. एम्स ऋषिकेश में उनकी जांच की जा रही है. उत्तराखंड बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष रावत ने बताया कि दुर्घटना के समय वह पौड़ी जा रहे थे जहां उन्हें कई कार्यक्रमों में शिरकत करनी थी.
Loading...

ये भी पढ़ें-

घरों तक पहुंचेंगी नैनीताल विवि की डिग्रियां,1976 से धूल खा रही 2 लाख डिग्रियां

CM, नेता प्रतिपक्ष समेत ज़्यादातर MLA ने नहीं दिया अपनी संपत्ति का ब्यौरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरिद्वार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 4:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...