सम्पर्क से समर्थन कार्यक्रम के तहत जगद्गुरू आश्रम पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट

शंकराचार्य राजराजेश्वरानन्द को केंद्र सरकार की उपलब्धियों से सम्बंधित किताब भेंट करते अजय भट्ट.
शंकराचार्य राजराजेश्वरानन्द को केंद्र सरकार की उपलब्धियों से सम्बंधित किताब भेंट करते अजय भट्ट.

भाजपा अध्यक्ष ने शंकराचार्य राजराजेश्वरानन्द से मुलाकात की और उन्हें केंद्र सरकार की उपलब्धियों से सम्बंधित किताब भेंट दी.

  • Share this:
केंद्र सरकार के कार्यकाल के 4 वर्ष पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियों को लेकर अब बीजपी देशभर में समाजसेवियों तथा प्रबुद्धजनों के बीच पहुंच रही है. उनसे सुझाव तथा योजनाओं पर प्रतिक्रिया भी ले रही है. इसी के तहत उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बुधवार को हरिद्वार के जगद्गुरू आश्रम पहुंचे. उन्होंने शंकराचार्य राजराजेश्वरानन्द से मुलाकात की और उन्हें केंद्र सरकार की उपलब्धियों से सम्बंधित किताब भेंट दी. अजय भट्ट के साथ बीजपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और हरिद्वार प्रभारी विनय रोहिला भी मौजूद रहे.

अजय भट्ट ने जगदगुरू आश्रम पहुंच भविष्य में भाजपा का सहयोग तथा सुझाव भी मांगे. अजय भट्ट ने केंद्र सरकार की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, बैंक बीमा, यौन शोषण पर सख्त कानून समेत तमाम उपलब्धियों को भी गिनवाया.

अजय भट्ट ने हरिद्वार में हाईवे का काम मोदी जी और नितिन गडकरी द्वारा खुद मोनिटरिंग करने तथा जाम से जल्द निजात दिलाने की बात भी कही. इस दौरान उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को महान नेता बताते हुए जल्द ही उनके स्वास्थ होने की कामना भी की.



सम्पर्क से समर्थन के तहत रुड़की पहुंचे भाजपा अध्यक्ष
'सम्पर्क से समर्थन' कार्यक्रम के तहत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट बुधवार को रुड़की पहुंचे. रुड़की में कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान अजय भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चार साल पूरे होने पर एक पुस्तक भी प्रकाशित की गई है. जिसमें मोदी सरकार के चार सालों का लेखा जोखा है. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के तहत समाज के बुद्धिजीवी 25-25 लोगों से सम्पर्क करना करना है.

(रिपोर्ट - तनुज वालिया और मनोज जुयाल)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज