होम /न्यूज /उत्तराखंड /तीन बच्चों की मां ने इग्नोर किया तो सिरफिरे आशिक ने किया जानलेवा हमला, हालत नाजुक

तीन बच्चों की मां ने इग्नोर किया तो सिरफिरे आशिक ने किया जानलेवा हमला, हालत नाजुक

उत्तराखंड के हरिद्वार में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका पर जानलेवा हमला किया है (सांकेतिक चित्र)

उत्तराखंड के हरिद्वार में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका पर जानलेवा हमला किया है (सांकेतिक चित्र)

Uttarakhand Crime News: सिरफिरे आशिक द्वारा खौफनाक कदम उठाने और सिर पर सरिया मारकर महिला को घायल करने की ये घटना उत्तरा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

आशिक द्वारा माशूका पर हमला किये जाने की ये घटना हरिद्वार की है
जख्मी महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस के मुताबिक पीड़िता और आरोपी लंबे समय से प्रेम-प्रसंग में थे

रिपोर्ट- पुलकित शुक्ला

हरिद्वार. प्रेमिका से नाराज एक सिरफिरे आशिक ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया. युवक ने महिला के सिर पर सरिए से कई वार किए और उसे लहूलुहान छोड़कर फरार हो गया. घटना उत्तराखंड के हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र के हेतमपुर की है जहां फैक्ट्री में काम करने वाली एक विवाहित महिला का उसी फैक्ट्री में काम करने वाले मृदुल नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. देर रात मृदुल महिला से मिलने आया तो दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, फिर क्या था नाराज मृदुल ने महिला के सिर पर सरिए से कई वार किए और फरार हो गया.

जिंदगी मौत से लड़ रही घायल महिला

घटना की जानकारी मिलते ही कुल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल महिला को पुलिस ने हायर सेंटर भेजा जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि महिला की हालत नाजुक है और वह जिंदगी मौत के बीच जूझ रही है. महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. महिला की हालत को देखते हुए पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराने के लिए एसडीएम सदर को भी सूचना दे दी है.

लंबे समय से चल रहा है प्रेम प्रसंग 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला और आरोपी दोनों यूपी के शाहजहांपुर जिले के रहने वाले हैं.  दोनों पिछले कई सालों से सिडकुल थाना क्षेत्र के हेतमपुर में अलग-अलग मकानों में किराए पर रह रहे हैं. महिला शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं. घटना के आरोपी मृदुल और रेनू की अक्सर मुलाकात होती थी. बताया जा रहा है कि मृदुल महिला के फोन ना उठाने से काफी नाराज था और मुलाकात में दोनों के बीच कहासुनी हो गई. गुस्से में मृदुल का पारा इतना हाई हुआ कि उसने सरिया से रेनू के सिर पर कई वार किए, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी और आरोपी वहां से फरार हो गया.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें