Covid-19: कोरोना पॉजिटिव महंत नरेंद्र गिरि की तबीयत अचानक बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

जांच ने वे कोरोना संक्रमित पाए गए थे. (फाइल फोटो)

जांच ने वे कोरोना संक्रमित पाए गए थे. (फाइल फोटो)

रविवार को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) आई थी. शनिवार को उनकी कोरोनी की जांच हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 1:24 AM IST
  • Share this:
हरिद्वार. उत्तराखंड (Uttarakhand) के हरिद्वार से एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि (Mahant Narendra Giri) की तबीयत ज्यादा खराब हो गई है. उन्हें आनन- फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. दरअसल, रविवार को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) आई थी. शनिवार को उनकी कोरोनी की जांच हुई थी.

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की शनिवार को तबीयत बिगड़ गई थी. इसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया. नरेंद्र गिरि दो दिन से पेट की बीमारी से पीड़ित थे. डिहाइड्रेशन से अत्यधिक कमजोरी महसूस होने पर उनको आनन-फानन में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने उनका कोविड सैंपल जांच के लिए भेजा था. जांच ने वे कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

Youtube Video


नरेंद्र गिरी के पॉजिटिव आने से चिंताएं बढ़ गई हैं
वहीं, रविवार दोपहर को महंत नरेंद्र गिरि की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया. क्योंकि इस दौरान महंत नरेंद्र गिरि कई साधु संतों के साथ ही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी मुलाकात कर चुके हैं. बीमार होने से पहले नरेंद्र गिरी की मुलाकात सीएम तीरथ सिंह रावत से भी हुई थी. निरंजनी अखाड़े के पीठाधीश्वर आचार्य कैलाश आनंद गिरी, अखाड़े के सचिव रविंद्र पुरी महाराज सीधे-सीधे नरेंद्र गिरी के टच में थे. अस्पताल में भर्ती होने के दौरान भी दोनों संतों ने नरेंद्र जी से मुलाकात की थी. यही नहीं, मेला अधिकारी दीपक रावत, आईजी संजय गुंज्याल, एसएसपी कुंभ मेला जन्मेजय खंडूरी और अन्य अधिकारियों ने भी नरेंद्र गिरी से अस्पताल में जाकर मुलाकात की थी. मुलाकात के ठीक एक दिन बाद नरेंद्र गिरी के पॉजिटिव आने से चिंताएं बढ़ गई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज