लाइव टीवी

हरिद्वार पुलिस को नहीं मिल रहा जहरीली शराब का सैंपल, अब तक 36 मौतें
Haridwar News in Hindi

Manoj Juyal | News18 Uttarakhand
Updated: February 11, 2019, 3:17 PM IST
हरिद्वार पुलिस को नहीं मिल रहा जहरीली शराब का सैंपल, अब तक 36 मौतें
हरिद्वार - जांच के लिए भेजे गए सैंपल

पुलिस और आबकारी विभाग गांवोंं में अवैध शराब के खिलाफ लगातार छापामार अभियान चला रहे हैं, लेकिन जिस शराब से लोगों की मौत हुई है, उसका सैम्पल नहीं मिल पाया है.

  • Share this:
उत्‍तराखंड में हरिद्वार जिले के बरेड़ा थाना क्षेत्र के गांवों में जहरीली शराब के कहर से मरने वालों की संख्‍या 36 हो चुकी है. अस्पतालों में कई लोग अभी भी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. पुलिस और आबकारी विभाग गांवोंं में अवैध शराब के खिलाफ लगातर अभियान चला रहे हैं, लेकिन जिस शराब से लोगों की मौत हुई है, उसका सैम्पल नहीं मिल पाया है. हालांं‍कि सहारनपुर एसएसपी का कहना है कि इस मामले में एक सैम्पल नागल थाने में मृतक के घर से जब्‍त किया गया है और उसे जांच के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि सलेमपुर के मृतक के घर से बरामद हुए सैम्पल की लैब टेस्टिंग से सब कुछ पता चल जाएगा.

वहीं हरिद्वार एसएसपी का कहना है कि उन्होंने आसपास के क्षेत्रों से जो खाली पाऊच और बोतलें जब्‍त की, उन्हें जांच के लिए भेज दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि जिन दो अभियुक्तों को रविवार को गिरफ्तार किया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है. साथ ही उनके पास से जब्‍त हुई बोतलों को भी जांच के लिए भेजा गया है. अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या इन खाली बोतलों और पाऊच से इन मौतों का राज खुल पाएगा.

ये भी पढ़ें - बजट सत्र: जहरीली शराब कांड व किसानों के मुद्दों को जोरशोर से उठाएगी कांग्रेस



ये भी देखिए - VIDEO: आबकारी आयुक्त ने कहा- शराब यूपी के सहारनपुर से लाई गई थी



Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरिद्वार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2019, 1:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading