Home /News /uttarakhand /

उत्तराखंड चुनावः ऑटो-टैक्सी वालों से बोले अरविंद केजरीवाल- आप सरकार बनवा दो, बाकी जिम्मेदारी मेरी

उत्तराखंड चुनावः ऑटो-टैक्सी वालों से बोले अरविंद केजरीवाल- आप सरकार बनवा दो, बाकी जिम्मेदारी मेरी

Haridwar news: आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज हरिद्वार में ऑटो-टैक्सी ड्राइवर्स के साथ बातचीत की.

Haridwar news: आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज हरिद्वार में ऑटो-टैक्सी ड्राइवर्स के साथ बातचीत की.

Arvind Kejriwal in Haridwar: उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज हरिद्वार में ऑटो-टैक्सी ड्राइवर्स के साथ संवाद किया. केजरीवाल ने सभी से अपील की कि वे अपने ऑटो और टैक्सी में AAP के पोस्टर लगाएं. केजरीवाल ने ऑटो-टैक्सी ड्राइवरों से अपील की कि वे उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार बनवाएं, तो AAP सरकार सारी समस्याओं का समाधान कर देगी.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट – पुलकित शुक्ला

    हरिद्वार. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज हरिद्वार में हैं. उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर केजरीवाल ने आज यहां ऑटो-टैक्सी ड्राइवर्स के साथ संवाद किया. इस दौरान दिल्ली के सीएम ने सभी से अपील की कि वे अगले चुनाव में AAP की सरकार बनाने में सहयोग करें. केजरीवाल ने ऑटो-टैक्सी ड्राइवर्स से अपील की कि वे अपने वाहनों में आम आदमी पार्टी के बैनर-पोस्टर लगाएं और एक बार उत्तराखंड में AAP को सरकार बनाने का मौका दें. केजरीवाल ने ऑटो वालों से कहा कि दिल्ली में जब उनकी पार्टी ने सरकार बनाई थी, उसमें 70 फीसदी योगदान ऑटो वालों का था. AAP के साथ संवाद में मौजूद सभी ड्राइवर्स से उन्होंने कहा कि वे सरकार बनाने में मदद करें, उनकी समस्याओं का समाधान आम आदमी पार्टी कर देगी.

    अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में आप सरकार के किए काम गिनाते हुए उत्तराखंड के ऑटो-टैक्सी ड्राइवर्स से कहा कि हमने दिल्ली के 2 करोड़ लोगों का इलाज मुफ्त कर दिया है, गरीब हो या अमीर हम सबका इलाज मुफ्त में करते हैं. उत्तराखंड में भी सरकार बनी, तो यह सुविधा लागू की जाएगी. उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में किसी भी ऑटो वाले को कॉल कर पूछ लेना कि केजरीवाल कैसा काम कर रहा है? अगर किसी का एक्सीडेंट होता है तो उसके इलाज का खर्च सरकार देगी. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में हम ऐसा सिस्टम बनाएंगे कि आपको ऑटो वालों से प्यार हो जाएगा.

    दिल्ली में RTO का कामकाज ऑनलाइन किए जाने के बारे में बताते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में सबकुछ ऑनलाइन हो गया है. फिटनेस सर्टिफिकेट के अलावा सारे काम घर बैठे किए जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सब घर बैठ गए तो ऑटो वाले के अकाउंट में हमारी सरकार ने 5-5 हजार रुपए डाल दिए. केजरीवाल ने आगामी चुनाव में सहयोग करने की अपील करते हुए कहा कि मैं यहां आप लोगों को गले लगा कर आपका भाई बनने आया हूं. आप उत्तराखंड में हमारी सरकार बनाएं, आपके बच्चों का भविष्य बनाने की जिम्मेदारी मेरी है.

    उन्होंने ऑटो-टैक्सी वालों से अपील की कि पूरे उत्तराखंड के ऑटो-टैक्सी पर आम आदमी पार्टी के पोस्टर लगाने की जिम्मेदारी आपकी है. उन्होंने आगामी चुनाव के मद्देनजर कहा कि उत्तराखंड में आप सभी ने बीजेपी और कांग्रेस को कई बार मौके दिए हैं, एक बार आप मुझे मौका दे कर देखिये. आम आदमी पार्टी की सरकार आने के बाद फिर दोबारा कभी दूसरी पार्टी की तरफ आपको देखना नहीं पड़ेगा.

    Tags: Arvind kejriwal, Haridwar news, Uttarakhand AAP, Uttarakhand Assembly Election 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर