अपना शहर चुनें

States

हर की पैड़ी पहुंचीं एकता कपूर, अपनी पहली वेब फिल्म ‘अपहरण’ की सफलता के लिए की प्रार्थना

अपनी पहली वेब फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना करती एकता कपूर और माही गिल
अपनी पहली वेब फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना करती एकता कपूर और माही गिल

एकता कपूर ने अपनी पहली वेब फिल्‍म 'अपहरण' को 70 के दशक की मसाला फिल्मों के लिए श्रद्धांजलि बताया.

  • Share this:
छोटे पर्दे की सबसे सफल निर्माता-निर्देशक एकता कपूर अपनी पहली वेब फ़िल्म 'अपहरण' के प्रमोशन के लिए सोमवार को हर की पैड़ी पहुंची. यहां मां गंगा की आरती करने के साथ उन्होंने फिल्म की सफलता के लिए मां गंगा से आशीर्वाद मांगा.

दर्शकों को 'अपहरण' में 70 के दशक की फिल्मों की तरह ही भरपूर एक्शन, कॉमेडी और सस्पेंस देखने को मिलेगा. सबसे खास बात यह है कि अपहरण किसी थियेटर या मल्टीप्लेक्स में रिलीज नहींं होगी, बल्कि इसे आप अपने मोबाइल पर ही देख सकेंगे. फिल्म के प्रमोशन के लिए एकता कपूर फिल्‍म की पूरी यूनिट के साथ हरिद्वार पहुंंचींं. यहां हर की पौड़ी पर मा गंगा की आरती की.

एकता कपूर ने इस मौके पर कहा कि ‘अपहरण’ उनकी पहली वेब सीरीज फ़िल्म है और इसकी सफलता के लिए वे मां गंगा से आशीर्वाद लेने आई हैं. एकता कपूर ने 'अपहरण' को 70 के दशक की मसाला फिल्मों के लिए श्रद्धांजलि बताया.



रिलीज से पहले ही विवादों में फंसी 'केदारनाथ' फिल्म पर पूछे जाने पर एकता ने कहा कि इस फिल्म से उनका कोई लेना-देना नहीं है. यह फिल्म उनके भाई की है. एकता कपूर ने एक महीने पहले हर की पैड़ी से अपने जूते चोरी होने की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि लोग यहां पाप करके उनको धोने आते हैं.
इस दौरान ‘अपहरण’ की अभिनेत्री माही गिल अपनी पहली वेब फिल्म को लेकर खासी उत्साहित नजर आईंं. माही ने कहा कि फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी, क्योंकि इसमें दर्शकों के मनोरंजन के लिए भरपूर मसाला है.

एकता कपूर छोटे पर्दे के बाद अब 21वीं सदी में तेजी से पापुलर हो रहे ऑनलाइन मीडिया पर फोकस कर रही हैं. 'अपहरण' उनकी पहली वेब फिल्‍म है, जिसे देखने के लिए आपको प्ले स्टोर पर जाकर श्री बालाजी ऐप डाउनलोड करना होगा. यहां जाकर आप मुफ्त में इस फिल्म को देख सकते हैं. एकता को उम्मीद है कि उनकी फिल्म करीब तीन करोड़ दर्शकों तक पहुंचेगी.

यह भी पढ़ें- ट्रिपल इंजन का झटका.... देहरादून में बढ़ा हाउस टैक्स, पहली बार खाली प्लॉटों पर भी लगेगा

यह भी पढे़ं- भूल जाओ मेट्रो... CM ने कहा- देहरादून की जमीन इसके लायक नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज