लूट के आरोपी फर्जी पुलिस वाले को जीआरपी ने लक्सर स्टेशन पर किया गिरफ्तार

वह काफी समय से पुलिस की वर्दी पहनकर लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया करता था. जीआरपी ने शातिर जरीफ के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

Tanuja Walia | News18 Uttarakhand
Updated: December 3, 2018, 12:15 AM IST
लूट के आरोपी फर्जी पुलिस वाले को जीआरपी ने लक्सर स्टेशन पर किया गिरफ्तार
गिरफ्तार फर्जी पुलिस ने लक्सर रेलवे स्टेशन पर ही दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया था.
Tanuja Walia | News18 Uttarakhand
Updated: December 3, 2018, 12:15 AM IST
हरिद्वार लक्सर जीआरपी को रविवार को एक बड़ी सफलता मिली. पुलिस ने वर्दी वाले लुटरे जरीफ को लक्सर रेलवे स्टेशन से ही गिरफ्तार कर लिया. शातिर जरीफ पिछले कुछ समय से जीआरपी पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था. पुलिस के मुताबिक शातिर जरीफ पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों पर न सिर्फ रौब झाड़ा करता था बल्कि रुपये ओर सामान भी लूट लेता था.

बता दें कि जरीफ ने पिछले दिनों लक्सर रेलवे स्टेशन पर ही दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया था. जरीफ ने कनखल के शिवपुरी मोहल्ला निवासी सतेंद्र कुमार से डेढ़ हजार की नकदी ओर उसका मोबाइल फोन लूट लिया था. इस दौरान शातिर जरीफ ने सतेंद्र कुमार की पिटाई भी कर दी थी.

इस वारदात के बाद से जीआरपी खासी परेशान थी और सरगर्मी से शातिर जरीफ की तलाश में जुटी थी. पुलिस ने जरीफ को गिरफ़्तार कर सतेंद्र कुमार से हुई लूट की घटना का खुलासा किया. शातिर
जरीफ देहरादून के आईएसबीटी मोहल्ला का रहने वाला है. वह काफी समय से पुलिस की वर्दी पहनकर लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया करता था. जीआरपी ने शातिर जरीफ के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें - युवा नशे के जाल से निकलें बाहर, अपने व देश के भविष्य को बनाएं उज्ज्वल: सीएम

ये देखें - VIDEO: राम मंदिर को लेकर विहिप की शंखनाद सभा, साधुओं ने लहराई तलवारें

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरिद्वार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2018, 11:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...