IPL में सट्टेबाजी करते 5 सटोरिए गिरफ्तार, मोबाइल व नकदी बरामद
Haridwar News in Hindi

IPL में सट्टेबाजी करते 5 सटोरिए गिरफ्तार, मोबाइल व नकदी बरामद
हरिद्वार - IPL में सट्टैबाजी के आरोप में पांच सटोरियों को पुलिस ने पकड़ा.

कोतवाली हरिद्वार पुलिस ने फरीदाबाद हरियाणा के ऐसे ही एक गिरोह के पांच सदस्यों को एक होटल में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
आईपीएल के तहत क्रिकेट शुरू होते ही सटोरिए सक्रिय हो गए हैं. सटोरिए अपना शहर छोड़ दूसरे शहरों में मुफीद ठिकाने सट्टा लगाने के लिए ढूंढते रहते हैं. कोतवाली हरिद्वार पुलिस ने फरीदाबाद हरियाणा के ऐसे ही एक गिरोह के पांच सदस्यों को एक होटल में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरोह के पांच सदस्यों के पास से ₹71000 कैश, 32 मोबाइल, 5 लैपटॉप बरामद किए हैं. सिटी एसपी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर हरिद्वार में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान हर की दूधाधारी चौक स्थित एक होटल में छापेमारी के दौरान ये सभी आरोपी गिरफ्तार किए गए. पकड़ाए सभी आरोपी जुआ खेलने के पीछे अपनी मजबूरी बता रहे हैं.

सिटी एसपी ने कहा कि बरामद हुए 32 से 6 से ज्यादा मोबाइल आईफोन के हैं. उन्होंने कहा कि कृष्णा हेरिटेज होटल से पांच अभियुक्तों को पकड़ा गया है. उन्होंने कहा कि पकड़ाए सभी आरोपी
पूर्व में भी आईपीएल में सट्टेबाजी करने के जुर्म में जेल गए हुए हैं.  इनके द्वारा बेटिंग ऑनलाइन और फोन द्वार की जा रही थी. सिटी एसपी ने कहा कि सट्टेबाजी में इनका पूरा गिरोह सक्रिय है.

पकड़ाए पांच में से एक सटोरिए ने कहा कि वह पहले सट्टा खेला करता था और अब सट्टा खेलाया करता है. उसने कहा कि वह सिर्फ आईपीएल में सट्टेबाजी किया करता है और उसके पास पांच मोबाइल हैं. उसने कहा कि उससे जुड़े अन्य लोगों के पास अपने मोबाइल हैं.



ये भी देखें - VIDEO : लक्सर पुलिस ने शराब से लदी पिकअप गाड़ी जब्त की, दो गिरफ्तार



ये भी देखें - नवजात को बेचने के आरोप में मौसी सहित 8 गिरफ्तार, न्यायालय में पेशी के बाद भेजा गया जेल

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading