Home /News /uttarakhand /

जानिए, क्यों पूर्व विधायक ने बसपा विधायक को दी दो-दो हाथ करने की चुनौती

जानिए, क्यों पूर्व विधायक ने बसपा विधायक को दी दो-दो हाथ करने की चुनौती

बहादराबाद (हरिद्वार) बसपा के पूर्व विधायक शहजाद

बहादराबाद (हरिद्वार) बसपा के पूर्व विधायक शहजाद

बसपा से निकाले गए पूर्व विधायक मोहम्मद शहजाद ने मंगलौर से बसपा विधायक सरवत करीम अंसारी को दो-दो हाथ करने की खुली चुनौती दी है. राजनीतिक भविष्य पर आए संकट से झल्लाए शहजाद ने कहा कि 2017 के चुनाव में दो-दो हाथ करने को तैयार रहें. वह खुलकर सरवत का विरोध करेंगे.

अधिक पढ़ें ...
    बसपा से निकाले गए पूर्व विधायक मोहम्मद शहजाद ने मंगलौर से बसपा विधायक सरवत करीम अंसारी को दो-दो हाथ करने की खुली चुनौती दी है. राजनीतिक भविष्य पर आए संकट से झल्लाए शहजाद ने कहा कि 2017 के चुनाव में दो-दो हाथ करने को तैयार रहें. वह खुलकर सरवत का विरोध करेंगे. सरवत करीम अंसारी को भी खुली छूट है कि वह खुलकर मेरा विरोध करें.

    रुड़की में पत्रकारों से बात करते हुए शहजाद ने कहा कि सरवत करीम अंसारी को उन्होंने घर से बुलाकर बसपा से टिकट दिलवाया था और उन्हें जिताने में पूरी ताकत लगाई थी. लेकिन इसके बदले उन्हें धोखा मिला. शहजाद का कहना है कि सरवत करीम अंसारी तो मंगलौर में नगरपालिका के अध्यक्ष का चुनाव भी नहीं जीत पाए थे. सरवत किसी चुनाव में बसपा समर्थित प्रत्याशियों को भी नहीं जिता पाए.

    18 मार्च को बसपा के मंगलौर विधायक सरवत करीम अंसारी के विधानसभा से अनुपस्थित रहने के सवाल पर शहजाद ने कहा कि इसके पीछे क्या सौदेबाजी रही होगी उस बारे में भी उन्हें पता नहीं है. शहजाद ने कहा कि जनता उनके साथ है. राजनीतिक धोखेबाजों को सबक सिखाने की कुव्वत उनमें है. इसीलिए उन पर बसपा से निष्कासन करने की कार्रवाई का कोई असर पड़ने वाला नहीं है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर