होटल में जन्मदिन मनाने आया था प्रेमी जोड़ा, केक काटते ही हुआ कुछ ऐसा कि...

हरिद्वार में नगर कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. इधर, घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

News18 Uttarakhand
Updated: May 16, 2019, 10:53 PM IST
होटल में जन्मदिन मनाने आया था प्रेमी जोड़ा, केक काटते ही हुआ कुछ ऐसा कि...
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttarakhand
Updated: May 16, 2019, 10:53 PM IST
उत्तराखंड के हरिद्वार में नगर कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. इधर, घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

दरअसल, युवती होटल में अपने प्रेमी के साथ उसका जन्मदिन मनाने के लिए आई थी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रेमी जोड़े ने खुद को शादीशुदा बताया था. वहीं पुलिस ने बताया कि हरिद्वार के पास के ही क्षेत्र के एक गांव के रहने वाला एक प्रेमी जोड़ा सुबह करीब 9.30 बजे नगर कोतवाली के एक होटल में पहुंचा था.



मायापुर चौकी प्रभारी गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि दोनों ने होटल के कमरे में दोपहर के समय जन्मदिन का केक काटकर खाया. इसी दौरान युवती को अचानक खून की उल्टी होने लगी. इसके कुछ ही मिनटों बाद युवती की मौके पर मौत हो गई.

अचानक बदले माहौल को देखते ही युवक के हाथ पांव फूल गए. युवक के शोर मचाने पर होटल के कर्मचारी कमरे में आ गए. इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

चौकी प्रभारी गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि युवक और युवती के परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है. इसके साथ ही पुलिस ने बचे हुए केक को भी जांच के लिए लैब भेज दिया है. फिलहाल, पोस्टमार्टम  रिपोर्ट आने के बाद ही युवती की मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

ये भी पढ़ें:- महिला की मौत पर थाने में हंगामा, ससुराल वालों पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग 

ये भी पढ़ें:- बीजेपी अध्यक्ष ने कटाई पर्ची, पार्टी संगठन से जुड़े लोग कर रहे बद्री विशाल की आराधना
Loading...

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...