हरिद्वार: RPF में तैनात महिला कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

मामले की जांच करती पुलिस.

मामले की जांच करती पुलिस.

इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • Share this:

पुलकित शुक्ला

हरिद्वार. हरिद्वार आरपीएफ (Haridwar RPF) में तैनात एक महिला कांस्टेबल (Female constable) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. मृतका का नाम मनुजा है जो हरिद्वार रेलवे कॉलोनी में बने क़वाटर में रहती थी. शनिवार को कमरे के पंखे से लटका हुआ उसका शव (Dead Body) बरामद हुआ. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

वहीं, मौके पर आरपीएफ और हरिद्वार पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए थे. हरिद्वार पुलिस ने शव को पंखे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. हरिद्वार सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि मृतक आरपीएफ कांस्टेबल का शव उसके कमरे के पंखे से लटका हुआ पाया गया. महिला कांस्टेबल की मौत किन परिस्थितियों में हुई यह सब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि मार्च 2021 में मृतका की तैनाती हरिद्वार आरपीएफ में हुई थी. फिलहाल, इस मामले की जांच की जा रही है.

कई और लोगों से भी पैसों की मांग करता रहा
वहीं, कल देहरादून में साइबर क्राइम का एक नया मामला सामने आया था, जब आराघर चौकी पुलिस ने युवक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया. दरअसल, सोशल साइट पर बलबीर रोड निवासी एक युवक ने अपनी मां के कोविड पॉजिटिव (Covid positive) होने की जानकारी देते हुए प्लाज़्मा के लिए मदद की मांग की. आवेदक को मदद के लिए कॉल आया और 2500 रुपए की मांग करते हुए प्लाजा देने की बात कही. आवेदक ने गूगल-पे से पहले 300 रुपए ट्रांसफर किया, जिसके बाद आरोपी उसे पैसों के लिए लगातार कॉल करता रहा. साथ ही आवेदक द्वारा सोशल मीडिया पर बनाए गए मैसेज में आवेदक का मोबाइल नंबर हटा कर अपना नंबर डालकर सोशल मीडिया पर इधर-उधर मैसेज भेजता रहा. इस दौरान वह कई और लोगों से भी पैसों की मांग करता रहा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज