लक्सर में करंट लगने से लाइनमैन की हुई मौत, गांववालों ने नहीं उठने दिया शव

News18 Uttarakhand
Updated: June 8, 2018, 12:06 AM IST

वहीं गांव में तनाव देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. बता दें, लक्सर सहित 100 से ज्यादा गांव में बिजली आपूर्ति ठप्प पड़ी है.

  • Share this:
उत्तराखंड के जिला हरिद्वार के लक्सर शहर में बिजली का करंट लगने से एक लाइनमैन की मौत हो गई. लाइनमैन की मौत की खबर सुनते ही परिजन मौके पर पहुंच गए. परिजन और गांववालों में बिजली विभाग के कर्मचारियों को मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए जमकर हंगामा किया. घटना की सूचना पाते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना लक्सर के रहीमपुर गांव की है. जहां देर शाम लक्सर गांव का रहने वाला लाइनमैन पवन (35 वर्ष) बिजली के तार को जोड़ रहा था. तभी तार में करंट की सप्लाई आ गई. जिसकी चपटे में आने से पवन की मौके पर ही मौत हो गई.

परिजनों और ग्रामीणों ने बिजली विभाग के कर्मचारियों को पवन की मौत का जिम्मेदार ठहराया. ग्रामीण और पवन के परिजन उसके शव को उठाने नहीं दे रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही बिजली विभाग के आलाधिकारी सहित कई अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. वहीं गांव में तनाव देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. बता दें, लक्सर सहित 100 से ज्यादा गांव में बिजली आपूर्ति ठप्प पड़ी है.

ये भी पढ़ें- केंद्र सरकार के 4 साल पूरे होने पर विकासनगर को मिली 26.70 करोड़ की विकास योजनाएं

VIDEO: देखिए कैसे गुस्साए बांध प्रभावितों ने कर दिया अधिकारियों को पैदल

आबादी में न जाएं जानवर, इसलिए टैंकर से जलस्रोतों में पानी भरा जा रहा राजाजी में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरिद्वार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 7, 2018, 11:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...