हरिद्वार: लिव इन पार्टनर ने की युवती की हत्‍या, लाश को बोरे और सूटकेस में छिपाकर फरार
Gwalior News in Hindi

हरिद्वार: लिव इन पार्टनर ने की युवती की हत्‍या, लाश को बोरे और सूटकेस में छिपाकर फरार
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तराखंड के सिडकुल (Sidkul, Haridwar) स्थित डैंसो चौक के पास शिव विहार कॉलोनी में एक युवती की हत्या (Murder of Young Girl) का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

  • Share this:
हरिद्वार. उत्तराखंड के सिडकुल स्थित डैंसो चौक के पास शिव विहार कॉलोनी में एक युवती की हत्या (Murder of Young Girl) का मामला सामने आया है. हत्यारा कोई और नहीं, बल्कि युवती के साथ रह रहा उसका प्रेमी ही निकला. आरोपी युवक ने युवती की हत्या कर उसके शव को बोरे और सूटकेस में रखकर फरार हो गया. आरोपी युवक ने युवती की लाश कहीं और छिपाने के बजाय जहां वे रह रहे थे, उसी फ्लैट के बाथरूम में छिपाकर रफूचक्कर हो गया. पुलिस ने युवती का शव अपने कब्जे में ले लिया. युवती आरोपी के साथ लिव इन में रहती थी.

हिंदुस्तान अखबार के अनुसार, हाथ और पैर को बांधकर युवती को एक बोरे और सूटकेस में छिपाया गया था. युवती के प्रेमी दोस्त पर हत्या का शक जताया जा रहा है. घटना के बाद से ही प्रेमी युवक के अलावा एक और अन्य युवती फरार है. पुलिस दोनों की तलाश कर रही है.

नौकरी करने आई थी 23 वर्षीय युवती
पुलिस के मुताबिक मूल रूप से मध्य प्रदेश के ग्वालियर स्थित शिवाजीनगर की रहने वाली 23 वर्षीय युवती बीते मार्च में सिडकुल आई थी. वह सिडकुल स्थित एक कंपनी में काम करने के लिए यहां आई थी.



युवती आरोपी युवक के साथ लिवइन में रह रही थी


युवती अपने प्रेमी के साथ लिवइन रिलेशनशिप में किराये के कमरे में रहती थी. बीते रविवार की रात को युवती का शव कमरे के बाथरूम में मिला. घटना का पता तब चला जब एक दुकानदार युवती से पैसे लेने उसके घर पहुंचा.

बोरे और सूटकेस में छिपाया शव
दुर्गंध आने पर कमरे का ताला तोड़ा गया तो युवती का शव बाथरूम में मिला. हाथ और पैर बांधकर युवती के शव को बोरे और सूटकेस के सहारे छिपाने का प्रयास किया गया था. सोमवार की सुबह मौके पर पहुंचे एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, सीओ सदर डॉ. पूर्णिमा गर्ग समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारियां जुटाई.

आरोपी युवक फरार
पुलिस सूत्रों की मानें तो हत्या के बाद से सोनम के साथ रहने वाला युवक और पास में रहने वाली एक अन्य युवती फरार हैं. पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू कर दी है. चिकित्सकों के मुताबिक पहले सिर पर वार किया गया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई है. एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने बताया कि हत्या आरोपियों की तलाश की जा रही है. युवती के सिर पर चोट के निशान हैं.

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड: प्रशासन ने बॉर्डर के गांवों में तत्काल एहतियात बरतने को दिए निर्देश

दिल्ली से लौटी 4 साल की मासूम को क्वारंटाइन सेंटर में सांप ने डसा, मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading