होम /न्यूज /उत्तराखंड /हरिद्वार पुलिस ने जंगल में उड़ाया ड्रोन तो कच्ची शराब के अड्डे की खुली पोल, दो आरोपी गिरफ्तार

हरिद्वार पुलिस ने जंगल में उड़ाया ड्रोन तो कच्ची शराब के अड्डे की खुली पोल, दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने शराब को मौके पर ही नष्ट कर दिया.

पुलिस ने शराब को मौके पर ही नष्ट कर दिया.

हरिद्वार पुलिस लगातार अवैध शराब व अन्य नशे के खिलाफ मुहिम चला रही है. इस बीच पुलिस ने डेरा कलाल के पास स्थित जंगल में ड ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट: ओम प्रयास

    हरिद्वार. उत्तराखंड के हरिद्वार में कोतवाली लक्सर पुलिस ने कच्ची शराब के एक अड्डे का भंडाफोड़ किया है. मिली जानकारी के अनुसार, डेरा कलाल के घने जंगलों और नालों के पास शराब बनाई जा रही थी. पुलिस ने आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करते हुए ड्रोन की मदद से कच्ची शराब बनाने के अड्डे को देखा. शराब को तिरपाल में छुपाकर रखा गया था. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो लोगों को पकड़ा और करीब 10 हजार लीटर लाहन को मौके पर ही नष्ट कर दिया.

    बता दें कि हरिद्वार पुलिस लगातार अवैध शराब व अन्य नशे के खिलाफ मुहिम चला रही है. पुलिस जंगलों के बीच भी ड्रोन की मदद से पड़ताल कर रही है. पुलिस ने इसी कड़ी में डेरा कलाल के पास स्थित जंगल में ड्रोन की मदद से सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान पुलिस को नाले के पास कच्ची शराब के अड्डे का पता चला. पुलिस टीम ने फौरन मौके पर पहुंच शराब को जब्त किया और दो लोगों को गिरफ्तार किया.

    हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने मौके से बरामद लाहन, कच्ची शराब व बनाने के सभी औजारों को वहीं नष्ट कर दिया. पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. पुलिस नशे के खिलाफ अभियान जारी रखेगी और इस गोरखधंधे में लिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

    बता दें कि उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने सभी जिलों के कप्तानों को नशे के खिलाफ अभियान शुरू करने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद प्रदेश में नशे के सौदागरों की शामत आ गई. इन दिनों हर जिले से तस्करों के पकड़े जाने और नशे पर नकेल कसने की खबरें देखने और सुनने को मिल रही हैं.

    Tags: Haridwar news, Haridwar Police, Liquor Mafia

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें