बाबा रामदेव का दावा- NDA को मिलेगा पूर्ण बहुमत, 23 मई के बाद विपक्ष करेगा कपालभाति

योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि 23 मई को चुनाव नतीजों के बाद विपक्षी दलों के नेताओं को कपालभाति और अनुलोम-विलोम करने की जरूरत पड़ेगी.

News18 Uttarakhand
Updated: May 16, 2019, 5:39 PM IST
बाबा रामदेव का दावा- NDA को मिलेगा पूर्ण बहुमत, 23 मई के बाद विपक्ष करेगा कपालभाति
बाबा रामदेव (फाइल फोटो)
News18 Uttarakhand
Updated: May 16, 2019, 5:39 PM IST
योग गुरु बाबा रामदेव ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव 2019 में एनडीए की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनेगी. साथ ही उन्होंने भविष्यवाणी की है कि नरेंद्र मोदी ही दोबारा प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठेंगे. बाबा रामदेव ने विपक्षी दलों के दावे को लेकर कहा, 'मेरी भविष्यवाणी है कि 23 मई के बाद इस देश में कुछ लोगों का राजनीतिक स्वास्थ्य बिगड़ जाएगा, उन्हें हाइपर टेंशन और हाई ब्लड प्रेशर हो जाएगा. 23 मई को चुनाव नतीजों के बाद विपक्षी दलों के नेताओं को कपालभाति और अनुलोम-विलोम करने की जरूरत पड़ेगी.'

हरिद्वार में एक कार्यक्रम के दौरान बाबा रामदेव ने कहा कि इस वक्त जो राजनीतिक उठापठक चल रही है, उससे असमंजस की स्थिति है. कुछ लोग राजनीतिक असहिष्णुता और अराजकता पैदा करने की कोशिश रहे हैं. ऐसे लोगों के मनसूबों पर जल्द ही विराम लगेगा और देश में एक मजबूत और स्थिर सरकार बनेगी.



ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2019: प्रियंका से लेकर मोदी तक, भगवान की शरण में पहुंचे नेता

वहीं, रामदेव ने अमित शाह के पश्चिम बंगाल में रोड शो में हुई हिंसा और आगजनी पर कहा कि इस तरह का हमला लोकतंत्र का अपमान है. राजनीति में हिंसा का कोई स्थान नहीं है. शायद ममता बनर्जी बैखला गई हैं. साथ ही अभिनेता कमल हासन के नाथूराम गोडसे को पहला हिन्‍दू आतंकी बताए जाने पर भी बाबा रामदेव ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, 'कमल हासन अच्छे अभिनेता तो हो सकते हैं, मगर अच्छे नेता नहीं हैं. उनकी नियत में खोट है और लगता है कि कमल हासन के डीएनए में भी कुछ गड़बड़ है.'

बता दें कि योगगुरु बाबा रामदेव ने लोकसभा चुनाव 2014 में बीजेपी के लिए प्रचार किया था. हालांकि, इस चुनाव में वे प्रचार नहीं कर रहे हैं. इसके पहले वह कई बार ऐसे बयान दे चुके हैं, जिससे बीजेपी को परेशान होना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- पीएम बोले- TMC के 'गुंडों' ने तोड़ी विद्यासागर की मूर्ति, हम लगाएंगे नई
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...