लाइव टीवी

रिश्तेदारों को नशीला पदार्थ खिलाकर लुटेरी दुल्हन घर से ले उड़ी लाखों का सामान

Manoj Juyal | News18 Uttarakhand
Updated: October 14, 2019, 9:44 AM IST
रिश्तेदारों को नशीला पदार्थ खिलाकर लुटेरी दुल्हन घर से ले उड़ी लाखों का सामान
नई नवेली दुल्हन ने नशीला पदार्थ खिलाकर घर के माल पर किया हाथ साफ (सांकेतिक तस्वीर)

रुड़की में एक दुल्हन ने परिवार के 7 सदस्यों को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गई.

  • Share this:
रूड़की. उत्तराखंड की रुड़की (Roorkee) में एक दुल्हन (bride) ने परिवार के 7 सदस्यों को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर लूट (loot) की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गई. नशीला पदार्थ (alcoholic substance) खाने के बाद सभी की हालत बिगड़ने लगी. पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी लोगों को पड़ोसियों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपी महिला की तलाश में जुट गई है.

घर का सामान लूटकर फरार हुई दुल्हन 

घटना जिले के कोतवाली क्षेत्र के मोहनपुरा की है. जहां एक नई नवेली दुल्हन ने अपने ही रिश्तेदारों को नशीला पदार्थ खिला दिया और घर से लाखों की सामान लेकर मौके से फरार हो गई. जानकारी के मुताबिक सहारनपुर (Saharanpur) के रहने वाले एक युवक ने 6 दिन पहले एक महिला से शादी की थी. वहीं युवक महिला को लेकर अपने रिश्तेदारों के यहां मोहनपुरा पहुंचा था, लेकिन लुटेरी दुल्हन ने परिवार के सभी सदस्यों को नशीला पदार्थ खिला दिया. जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई. इस दौरान लुटेरी दुल्हन (Luteri dulhan) ने घर में रखे सामान को साफ कर डाला.

आरोपी महिला की तलाश जारी

तबीयत बिगड़ने के बाद पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से सभी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी का उपचार चल रहा है. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी महिला की तलाश लगातार जारी है.

यह भी पढ़ें-BJP विधायक बोले, कहा- 'मेरे विधानसभा क्षेत्र में 52 प्रतिशत पाकिस्तान की आबादी'

यह भी पढ़ें-VIRAL VIDEO: लड़की ने सरेआम की मनचले की चप्पल से पिटाई, भीड़ ने भी जमकर किया हाथ साफ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 9:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...