Home /News /uttarakhand /

महंत नरेंद्र गिरि मौत केस: आनंद गिरि को लेकर हरिद्वार आश्रम पहुुंची CBI, मिले अहम सुराग

महंत नरेंद्र गिरि मौत केस: आनंद गिरि को लेकर हरिद्वार आश्रम पहुुंची CBI, मिले अहम सुराग

आनंद गिरि को लेकर हरिद्वार आश्रम पहुुंची सीबीआई.

आनंद गिरि को लेकर हरिद्वार आश्रम पहुुंची सीबीआई.

Narendra Giri Case CBI Investigation: महंत नरेंद्र गिरि की सुसाइड मामले में सीबीआई टीम आनंद गिरि को लेकर उसके हरिद्वार आश्रम पहुंची. यहां से लैपटॉप बरामद किया गया है. इसके साथ ही कई अहम सुराग सीबीआई के हाथ लगे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हरिद्वार. बीते 20 सितंबर को हुई महंत नरेंद्र गिरि की सुसाइड मामले (Mahant Narendra Giri Suicide Case) में सीबीआई टीम आनंद गिरि को लेकर उसके हरिद्वार स्थित निर्माणाधीन आश्रम पहुंची. आनंद गिरि (Anand Giri) के आश्रम से लैपटॉप बरामद किया गया है. सीबीआई ने लेपटॉप को कब्जे में ले लिया. ये वही आश्रम है जहां से 20 सितंबर को आनंद गिरि को यूपी एसटीएफ ने अरेस्ट किया था.

बताया जा रहा है कि इस बीच करीब 9 दिनों में इस आश्रम में भी कई खेल हुए हैं. 3 दिनों बाद HRDA हरिद्वार रुड़की प्राधिकरण ने आश्रम को सील किया था. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बीच आश्रम में जो भी जरूरी सामान और डॉक्यूमेंट थे वो सभी आश्रम में रह रहे आनन्द गिरि के चेलों ने हटा दिए थे. उसके बाद सील हुए आश्रम में 27 को चोरी की घटना भी देखने को मिली, जिसमेें ये भी पता चला कि आश्रम में लगे सीसीटीवी कैमरों के DVR भी गायब किए गए हैं.

अब देखना यही है कि सीबीआई की टीम को यहां आश्रम से क्या सुराग हासिल होते हैं. टीम करीब 7.30 मिनट पर आश्रम पहुंची और अभी अन्य जगह यानि कि अन्य आश्रम जहां से महन्त नरेंद्र गिरि और आनंद गिरि से ताल्लुक है सभी जगह पर सीबीआई की टीम जाएगी.

गौरतलब है कि सीबीआई टीम ने तीनों आरोपी आनन्द गिरि, आद्य तिवारी, और संदीप तिवारी को 7 दिनों के लिए रिमांड पर लिया है, जो 4 अक्टूबर को समाप्त होगी. इसके साथ ही सीबीआई की टीम हरिद्वार के कुछ और लोगों से भी पूछताछ कर सकती है.

Tags: Allahabad news, Anand Giri, Haridwar Ashram, Mahant Narendra Giri Suicide Case, Narendra Giri, Narendra Giri Case CBI Investigation, Prayagraj News, Uttar pradesh news, Yogi adityanath, नरेंद्र गिरि

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर