हरिद्वार रेलवे स्टेशन के पास मासूम से दुष्कर्म, आरोपी दिव्यांग युवक फरार

हरिद्वार रेलवे स्टेशन के पास मासूम से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. 10 जुलाई को महाराष्ट्र से एक खानाबदोश परिवार रेलवे स्टेशन पर रुका था. आरोप है कि रात में एक दिव्यांग युवक इस परिवार की एक बच्ची को उठाकर अपने साथ ले गया और फिर उससे दुष्कर्म किया.

Manoj Juyal | News18 Uttarakhand
Updated: July 20, 2019, 11:21 PM IST
हरिद्वार रेलवे स्टेशन के पास मासूम से दुष्कर्म, आरोपी दिव्यांग युवक फरार
हरिद्वार - सीसीटीवी फुटेज में बच्ची को दिव्यांग युवक के गोद में देखा जा सकता है.
Manoj Juyal | News18 Uttarakhand
Updated: July 20, 2019, 11:21 PM IST
हरिद्वार रेलवे स्टेशन के पास मासूम से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. 10 जुलाई को महाराष्ट्र से एक खानाबदोश परिवार रेलवे स्टेशन पर रुका था. आरोप है कि रात में एक दिव्यांग युवक इस परिवार की एक बच्ची को उठाकर अपने साथ ले गया और फिर उससे दुष्कर्म किया. इस मामले में जीआरपी की भी लापरवाही सामने आई है. जीआरपी पर आरोप है कि उसने पिछले 8 दिनों से इस मामले को दबाए रखा. परिजनों द्वारा बार-बार शिकायत किए जाने के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया.

आरोपी सीसीटीवी में कैद

लेकिन अब जीआरपी पुलिस ने दिव्यांग युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार दिव्यांग युवक बच्ची के साथ सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.

साक्ष्य के आधार पर आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस प्रयासरत.


इस बारे में हरिद्वार में जीआरपी एएसपी मनोज कत्याल ने कहा कि एक नाबालिग बालिका से बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. उन्होंने कहा कि घटना से संबंधित जो भी साक्ष्य मिले हैं उसके आधार पर इसका पर्दाफाश करने का प्रयास किया जा रहा है. आरोपी को पकड़ने के लिए 8 टीमों का गठन किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस प्रयासरत है.

ये भी पढ़ें - पुलिस के हत्थे चढ़ा स्मैक तस्कर, बाजार में कीमत 20 लाख रुपये

ये भी पढ़ें - गृह मंत्रालय ने विधायक कुंवर प्रणव चैम्पियन की सुरक्षा हटायी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरिद्वार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2019, 11:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...