बंदूकों के साथ डांस करने वाले विधायक चैंपियन को आया बिग बॉस से बुलावा

हरिद्वार के खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन छोटे पर्दे पर दिखाई दे सकते हैं. चैंपियन के हथियार वाले वायरल वीडियो के बाद वे चर्चा में रहे हैं. इन्हीं सब विवादों के बाद अब उनको सलमान खान के सुपर हिट शो बिग बॉस से फोन आया है.

News18 Uttarakhand
Updated: July 20, 2019, 6:16 PM IST
बंदूकों के साथ डांस करने वाले विधायक चैंपियन को आया बिग बॉस से बुलावा
बिग बॉस में नज़र आ सकते हैं बंदूकों के साथ डांस करने वाले विधायक चैंपियन. (फाइल फोटो)
News18 Uttarakhand
Updated: July 20, 2019, 6:16 PM IST
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से 6 साल के लिए निष्कासित हरिद्वार के खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन छोटे पर्दे पर दिखाई दे सकते हैं. चैंपियन के हथियार वाले वायरल वीडियो के बाद न सिर्फ उत्तराखंड में बल्कि पूरे देश में उनकी चर्चा हो रही है. इन्हीं सब विवादों के बाद अब उनको सलमान खान के सुपर हिट शो बिग बॉस से फोन आया है. अगर कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन हामी भरते हैं कि तो वे जल्द ही बिग बॉस के घर में दिखाई देंगे.

कुछ समय पहले ही चैंपियन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे दोनों हाथों में चार हथियार लेकर डांस कर रहे थे. उत्तराखंड के इस वीडियो के वायरल होने के कारण चैंपियन को काफी आलोचना झेलनी पड़ी. यही कारण है कि बीजेपी ने उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है. हालांकि चैंपियन का ये कोई पहला विवादित वीडियो या मामला नहीं था. इससे पहले भी वे अपने कई कारनामों के कारण चर्चाओं में रह चुके हैं. इन्हीं चर्चाओं को भुनाने के लिए ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस की टीम ने उनसे संपर्क किया है. हालांकि चैंपियन ने अभी शो में जाने की हामी नहीं भरी है, लेकिन शो से फ़ोन आया है इसकी उन्होंने पुष्टि की है.

चैंपियन के 3 हथियारों का लाइसेंस निरस्त
इससे पहले विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को भारतीय जनता पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया था. इसके बाद भी उनकी मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. बंदूकों को हाथ में लेकर शराब पीते हुए नाचने का उनका वीडियो वायरल होने के बाद उनके तीन हथियारों का लाइसेंस निरस्त कर दिया गया था. साथ ही हरिद्वार के डीएम ने उन्हें इस मामले में नोटिस भी भेजा है.

तीन पिस्टल और एक रायफल के साथ दिखे थे चैंपियन
वीडियो के दौरान चैंपियन तीन पिस्टल और एक रायफल हाथ में लिए नाचते दिखे थे. इस दौरान कई बार उन्होंने पिस्टल को हवा में लहराया था. बीच में वे बंदूक को मुंह में लेकर भी नाचते रहे और शराब पीते रहे. उनके साथ कुछ और लोग भी मौजूद थे. उन्हीं के किसी साथी ने इस वीडियो को शूट किया था लेकिन बाद में यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

हमेशा से ही विवादों में रहे हैं विधायक
Loading...

चैंपियन हमेशा से ही विवादों में घिरे रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने न्यूज 18 के पत्रकार से बदसलूकी की थी. इस दौरान उन्होंने रिपोर्टर को गोली मारने की धमकी दी थी और मारपीट करने की कोशिश भी की थी. गौरतलब है कि चैंपियन को बीजेपी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्‍थानीय बीजेपी के नेताओं ने उनके स्‍थायी निलंबन की मांग की थी.

ये भी पढ़ें - 
First published: July 20, 2019, 6:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...