अपना शहर चुनें

States

देश में मोदी का कोई विकल्प नहीं : बाबा रामदेव

योग गुरु बाबा रामदेव
योग गुरु बाबा रामदेव

बाबा रामदेव ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि भारतीय राजनीति में आज मोदी के व्यक्तित्व चरित्र जैसा दूसरा कोई नहीं है. उनका व्यक्तित्व, उनकी नीतियां और उनका नेतृत्व हिमालय जैसा विराट है.

  • Share this:
योग गुरु बाबा रामदेव ने एक बार फिर से पीएम मोदी का गुणगान किया है. हरिद्वार में बाबा रामदेव ने कहा है कि देश में मोदी का कोई विकल्प नहीं है. बाबा रामदेव ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि भारतीय राजनीति में आज मोदी के व्यक्तित्व चरित्र जैसा दूसरा कोई नहीं है. उनका व्यक्तित्व, उनकी नीतियां और उनका नेतृत्व हिमालय जैसा विराट है. मोदी के सामने बाकी सभी राजनीतिक दल बौने नजर आते हैं. मोदी ने पूरे विश्व में भारत का गौरव बढ़ाया है. साथ ही बाबा रामदेव ने कहा कि मोदी ने महंगाई, बेरोजगारी, आतंकवाद, नक्सलवाद और गरीबी हटाने के मुद्दों पर देश में बड़ा योगदान दिया है. उन्होंने इसके लिए 100 से ज्यादा योजनाएं लागू की है.

बाबा रामदेव ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत देश चीन, जापान, अमेरिका, यूके, रूस और यूरोप के सभी देशों से आगे निकल सकता है. बाबा रामदेव लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोग लोकसभा चुनाव में अपने विवेक का इस्तेमाल करते हुए वोट दें.

ये भी पढ़ें - Lok Sabha Elections 2019: जानें, उत्तराखंड में कब-किस सीट पर होगा चुनाव



ये भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव 2019: क्या उत्तराखंड में BJP दोहरा पाएगी 2014 का प्रदर्शन
Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज