लाइव टीवी

देर से घर आने पर मां ने अपनी ही बच्ची की कर दी हत्या, सौतेले पिता ने शव को ठिकाने लगाया

Manoj Juyal | News18 Uttarakhand
Updated: November 3, 2019, 8:33 AM IST
देर से घर आने पर मां ने अपनी ही बच्ची की कर दी हत्या, सौतेले पिता ने शव को ठिकाने लगाया
पुलिस हिरासत में आरोपी माता-पिता

पुलिस ने बच्ची के हत्या (Murder) के आरोप में माता-पिता को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है

  • Share this:
हरिद्वार. उत्तराखंड (Uttarakhand) के हरिद्वार (Haridwar) जिले में मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के हथियातल गांव में 7 दिन से लापता बच्ची का शव गन्ने (Sugarcane) के खेत में मिलने से सनसनी फैल गई है. शनिवार को पुलिस ने हत्या (Murder) का मामला दर्ज कर मृत बच्ची के माता-पिता को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

पूरा मामला

बता दें कि बीते 27 अक्टूबर को मृतका के पिता ने मंगलौर कोतवाली में बच्ची की गुमशुदगी (missing) की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी. इसी क्रम में 1 नवंबर को बच्ची का शव खून से लथपथ गन्ने के खेत में पड़े होने की सूचना मिली. सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर बच्ची के शव उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही परिजनों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई गई. इसके बाद परिजनों के लिए गए बयानों में कुछ विभिन्नता पाई गई, जिस पर पुलिस का शक गहराया गया. बाद में लंबी पूछताछ के बाद सारा सच सामने आ गया. मामले की जानकारी एसपी नवनीत सिंह ने दी है.

देर से घर आना बच्ची को पड़ गया महंगा

दरअसल, मां ने अपनी 9 साल की बच्ची की एक छोटी सी गलती के लिए उसके सिर पर डंडे से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. बच्ची की गलती सिर्फ इतनी थी कि वो घर देर से पहुंची थी. इतने में गुस्से से आग बबूला हुई मां ने बच्ची की डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

इसके बाद अपना अपराध छिपाने के लिए सौतेले पिता ने आनन फानन में बच्ची के शव को गन्ने के खेत में ले जाकर फेंक दिया. फिलहाल, पुलिस दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:- कोर्ट में हियरिंग के दौरान दो गुटों में खूनी संघर्ष, वकील व पुलिस होमगार्ड बने रहे मूकदर्शक
Loading...

ये भी पढ़ें:- छात्रवृत्ति घोटाला: गीताराम नौटियाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरिद्वार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 8:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...