होम /न्यूज /उत्तराखंड /3 बच्चों की मां को चढ़ा इश्क का ऐसा बुखार कि बेटी की शादी से पहले प्रेमी संग हो गई फरार 

3 बच्चों की मां को चढ़ा इश्क का ऐसा बुखार कि बेटी की शादी से पहले प्रेमी संग हो गई फरार 

महिला और प्रेमी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. (सांकेतिक तस्वीर)

महिला और प्रेमी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. (सांकेतिक तस्वीर)

महिला का प्रेम प्रसंग क्षेत्र के ही एक युवक के साथ चल रहा था. शनिवार की शाम जब महिला जेवरात लेकर लापता हुई तो इसकी सूचन ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- पुलकित शुक्ला

हरिद्वार. माता- पिता के लिए अपने बच्चों की शादी ही जीवन का सबसे बड़ा सपना होता है. लेकिन उत्तराखंड के हरिद्वार में प्रेमी के प्यार में पागल एक मां की अजीबोगरीब करतूत सामने आई है. मामला हरिद्वार जिले की मंगलौर कोतवाली क्षेत्र का है. 3 बच्चों की मां के सिर प्यार का ऐसा भूत सवार हुआ कि महिला अपनी बेटी की शादी से कुछ दिन पहले प्रेमी के साथ फरार हो गई. इतना ही नहीं महिला बेटी की शादी के लिए घर में खरीद कर रखे गए लाखों के जेवरात ले उड़ी. काफी तलाश करने के बाद जब महिला नहीं मिली तब परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई है.

इसी महीने होनी है बेटी की शादी 

महिला के तीन बच्चे हैं और उसके पति का पहले ही देहांत हो चुका है. महिला की बड़ी बेटी की 14 दिसंबर को शादी होने वाली है. घर में शादी को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई और शादी के लिए अच्छी खासी खरीदारी भी हुई.

दरअसल महिला का प्रेम प्रसंग क्षेत्र के ही एक युवक के साथ चल रहा था. शनिवार की शाम जब महिला जेवरात लेकर लापता हुई तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने जब संदिग्ध युवक के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि युवक भी अपने घर से फरार है. महिला के लापता होने के बाद परिवार के लोग सकते में हैं.

दोनों की खोज में जुटी पुलिस 

घर से फरार होने वाले महिला और उसका प्रेमी दोनों एक ही फैक्ट्री में काम करते थे. मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. मंगलौर कोतवाली इंचार्ज राजीव रौथान का कहना है कि दोनों की तलाश तेज कर दी गई है. जल्द ही उन्हें खोज निकाला जाएगा.

Tags: Haridwar news, Uttarakhand news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें