होम /न्यूज /उत्तराखंड /

मोदी ने जनता के मन की बात सुनने की हिम्मत नहीं दिखाई- सचिन पायलट

मोदी ने जनता के मन की बात सुनने की हिम्मत नहीं दिखाई- सचिन पायलट

सचिन पायलट, उप मुख्यमंत्री, राजस्थान

सचिन पायलट, उप मुख्यमंत्री, राजस्थान

कांग्रेस के स्टार प्रचारक और राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने रविवार को हरिद्वार के लक्सर में आयेजित चुनावी जनसभा में पीएम मोदी पर जमकर हमला किया.

    कांग्रेस के स्टार प्रचारक और राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने रविवार को हरिद्वार के लक्सर में आयेजित चुनावी जनसभा में पीएम मोदी पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि मोदी ने 5 साल पहले जनता से जिन वादों के बलबूते वोट लिए थे, वे तमाम वादे हवाई साबित हुए हैं. उन्होंने कहा कि न तो काला धन वापस आया और न ही लोगो के खाते में 15 लाख रुपये आए. उन्होंने कहा कि दो करोड़ युवाओं को नौकरी भी नहीं मिल सकी. पूरे पांच साल मोदी अपने मन की बात तो जनता को सुनाते रहे, पर जनता के मन की बात सुनने की कभी हिम्मत नहीं दिखाई.

    उन्होंने कहा कि भाजपा के तमाम वादे झूठे निकले हैं. नोटबन्दी ओर जीएसटी जैसे काले कानून लागू कर मोदी ने देश को हिटलरशाही रूप दिखा दिया. किसानों, व्यापारियों और बेरोजगारों के साथ धोखा किया गया.

    सचिन ने कहा कि देश के सभी वर्गों को लूटने और उन्हें धोखा देने का काम पीएम मोदी ने किया है. उन्होंने कहा कि जो अपने गुरु लाल कृष्ण आडवाणी का नहीं हुआ वो जनता का क्या होगा. इस मौके पर पार्टी प्रत्याशी अम्बरीश कुमार, विधायक ममता राकेश, काजी निजामुद्दीन सहित कई दिग्गज नेता मौजूद रहे. इससे पहले आज रविवार को सचिन पायलट ने उत्तरकाशी और टिहरी गढ़वाल में भी चुनावी सभाएं कर कांग्रेस के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे.

    ये भी पढ़ें - भाजपा और कांग्रेस ने उत्तराखंड राज्य को सिर्फ लूटा - यूकेडी

    ये भी पढ़ें - बीजेपी-कांग्रेस जनता के मुद्दों पर नहीं कर रही बात: भाकपा माले

    Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: BJP, Congress, Lok sabha elections 2019, Narendra modi, Sachin pilot, Uttarakhand news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर