लाइव टीवी

बंदूकबाज़ नेता... हरिद्वार के एक और बीजेपी नेता का वीडियो वायरल, खुलेआम गोली दागते दिखे

Manoj Juyal | News18 Uttarakhand
Updated: October 9, 2019, 4:17 PM IST
बंदूकबाज़ नेता... हरिद्वार के एक और बीजेपी नेता का वीडियो वायरल, खुलेआम गोली दागते दिखे
एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बीजेपी के एक नेता फ़ायरिंग करते नज़र आ रहे हैं.

जो शख़्स फ़ायरिंग करता दिख रहा है वह बीजेपी नेता कुलदीप चौधरी हैं. चौधरी लिबरहेड़ी गन्ना समिति के चेयरमैन हैं.

  • Share this:
हरिद्वार. उत्तराखंड (Uttarakhand) में ट्रिपल इंजन सरकारों वाली बीजेपी के नेता (BJP Leaders) आजकल गलत कारणों से सुर्खियों में आ रहे हैं. मंगलवार को एक बीजेपी विधायक सुरेश राठौड़ (Suresh Rathore) ने अपनी विधानसभा में 52 फ़ीसदी आबादी पाकिस्तानियों (Pakistani) की होने का विवादित बयान दे दिया था. इससे बाद से प्रदेश की राजनीति गर्म है. देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गामा (Dehradun Mayor Sunil Uniyal Gama) सिंचाई विभाग की ज़मीन पर अतिक्रमण करने की वजह से विवादों में हैं तो अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें बीजेपी के एक नेता फ़ायरिंग करते नज़र आ रहे हैं. न्यूज़ 18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता लेकिन बता दें कि यह वीडियो वायरल हो रहा है.

52 फ़ीसदी पाकिस्तानी 

बता दें कि रविवार को भाजपा विधायक  सुरेश राठौर ने कहा था कि उनके विधानसभा क्षेत्र में 52 फ़ीसदी आबादी पाकिस्तानी है. हरिद्वार के धनौरी में एक सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे राठौर ने कहा, “मेरे विधानसभा क्षेत्र में 52 फीसदी हिस्सा तो मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र है, जो टोटल पाकिस्तान है, मैं बचे हुए 48 फीसदी वोटों की बदौलत ही चुनाव जीता हूं.” विधायक का यह विवादित बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

नगर निगम का अतिक्रमण 

इससे पहले देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गामा इसलिए चर्चा में आए थे क्योंकि देहरादून नगर निगम हाल ही में नगर क्षेत्र में शामिल हुए 6 नंबर पुलिया इलाक़े में एक वेंडिंग ज़ोन बना रहा है. निगम ने इसके लिए गुपचुप तरीके से पैसे लेकर दुकानें तक बांट दी हैं. मज़ेदार बात यह है कि जिस सड़क को घेरकर ये वेंडिंग ज़ोन बनाया जा रहा है वह सिंचाई विभाग की ज़मीन पर है और सिंचाई विभाग ने इसे अतिक्रमण बताकर नगर निगम को नोटिस जारी कर दिया है.



खुलेआम फ़ायरिंग 
Loading...

अब हरिद्वार ज़िले के एक और बीजेपी नेता का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह खुलेआम फायरिंग करते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि जो शख़्स फ़ायरिंग करता दिख रहा है वह बीजेपी नेता कुलदीप चौधरी हैं. चौधरी लिबरहेड़ी गन्ना समिति के चेयरमैन हैं. पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है. न्यूज़ 18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है लेकिन सोशल मीडिया में यह वायरल हो रहा है.

ये भी देखें: 

BJP विधायक बोले, कहा- 'मेरे विधानसभा क्षेत्र में 52 प्रतिशत पाकिस्तान की आबादी'

BJP प्रत्याशी का आरोप- हराने के लिए काम कर रहे हैं MLA काऊ, संगठन में की शिकायत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरिद्वार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 11:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...