ऋषिकेश में सरफिरे आशिक ने युवती पर किया जानलेवा हमला, युवक पहुंचा जेल
Haridwar News in Hindi

ऋषिकेश में सरफिरे आशिक ने युवती पर किया जानलेवा हमला, युवक पहुंचा जेल
पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है

ऋषिकेश (Rishikesh) में एकतरफा प्यार में एक सिरफिरे आशिक (Mad Lover) ने अपनी माशूका के घर पहुंच कर जमकर हंगामा काटा. वहां चाकू (Knife) निकालकर युवती पर जबरदस्ती प्रेम और शादी का दबाव बनाने की कोशिश करने लगा.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
ऋषिकेश. उत्तराखंड के ऋषिकेश (Rishikesh) में एकतरफा प्यार में एक सिरफिरे आशिक (Mad Lover) ने अपनी माशूका के घर पहुंच कर जमकर हंगामा काटा. वहां चाकू (Knife) निकालकर युवती पर जबरदस्ती प्रेम और शादी का दबाव बनाने की कोशिश करने लगा. यह मामला मुन्नी की रेती थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले 14 बीघा क्षेत्र का है. ऋषिकेश में एक समुदाय विशेष के एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली युवती के घर घुसकर चाकू से हमला करने का प्रयास किया. घटना के दौरान लड़की ने जब युवक को चाकू के साथ देखा तो उसने शोर मचाया. लड़की की आवाज सुनकर मोहल्ले वाले और परिजनों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी गिरफ्त से किसी तरह लड़की को छुड़ाया. उसके बाद लोगों ने युवक की पिटाई कर डाली. लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी.

पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने पर लोगों से घिरे युवक को गिरफ्तार कर थाने ले गई. कैलाश गेट चौकी प्रभारी विकेंद्र कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा प्रतीत हो रहा है. इस मामले में जांच की जा रही है. युवक ने जिस चाकू से युवती पर हमला करने की कोशिश की उसे कब्जे में ले लिया गया है.

हत्या के प्रयास का मामला दर्ज



युवक के खिलाफ पीड़िता की तहरीर के आधार पर हत्या करने के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर लिया है. कैलाश गेट की चौकी इंचार्ज ने बताया कि आरोपी की पहचान इरशाद निवासी सहरसा बिहार के रूप में हुई है और वह यहां रह कर पुताई और पेंटिंग का काम करता है.



कोर्ट में युवक को किया जाएगा पेश

लड़के ने बताया कि वह पड़ोस में रहने वाली लड़की से बेपनाह प्यार करता है लेकिन लड़की उसकी ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देती है. इसके चलते वह लड़की से बात करने उसके घर में पहुंच गया. पुलिस पकड़े गए युवक के इतिहास की जानकारी भी जुटा रही है. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर उसके खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसे कोर्ट में पेश करने जा रही है.

ये भी पढ़ें: Quarantine Center में सिपाही ने ही की महिला से रेप की कोशिश, बर्खास्‍त

उत्‍तराखंड में 6 दिन में 3 गुना बढ़े Corona पॉजिटव मरीज
First published: May 25, 2020, 1:30 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading