लोकसभा चुनाव: कुनबा बढ़ाने में जुटी बसपा, हरिद्वार में किया कार्यकर्ता सम्मेलन

उत्तराखंड में किसान आयोग के अध्यक्ष चौधरी राजेंद्र सिंह ने कहा कि कई और जिला पंचायत सदस्य बसपा में जल्दी ही शामिल होंगे.

Manoj Juyal | News18 Uttarakhand
Updated: December 7, 2018, 10:20 PM IST
लोकसभा चुनाव: कुनबा बढ़ाने में जुटी बसपा, हरिद्वार में किया कार्यकर्ता सम्मेलन
हरिद्वार में बसपा का कार्यकर्ता सम्मेलन
Manoj Juyal | News18 Uttarakhand
Updated: December 7, 2018, 10:20 PM IST
लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही बसपा हरिद्वार जिले में अपना कुनबा बढ़ाने में जुट गई है. बता दें कि पिछले दिनों हरिद्वार जिला पंचायत अध्यक्ष का परिवार बसपा में शामिल हो गया था. वहीं आज शुक्रवार को 24 जिला पंचायत सदस्यों ने भी बसपा की सदयता ग्रहण की.

उत्तराखंड में किसान आयोग के अध्यक्ष चौधरी राजेंद्र सिंह ने कहा कि कई और जिला पंचायत सदस्य बसपा में जल्दी ही शामिल होने वाले हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव को बसपा हरिद्वार जनपद में मजबूती से लड़ेगी. इसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है. इसी को ध्यान में रखते हुए पार्टी ने यहां हरिद्वार में एक कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जिसमें मंगलौर सहित कई क्षेत्रों के ग्राम प्रधान भी बसपा में शामिल हुए.

इस दौरान बसपा प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप बालियान ने कहा कि बसपा सुप्रीमो के दिशा निर्देशों पर पार्टी काम कर कर रही है. उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी पदाधिकारी अपनी जिम्मेदारी को समझ रहे हैं और गंभीरता के साथ काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियों का मुकाबला करने के लिए बसपा हमेशा से तैयार है.

ये भी पढ़ें - गौवंश संरक्षण पर भाजपा विधायक के सवाल का जवाब नहीं दे पाईं पशुपालन मंत्री

ये भी पढ़ें - निशंक ने की आदर्श ग्रामों के विकास कार्यों की समीक्षा, फिल्म 'केदारनाथ' पर जताई आपत्ति

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर