Home /News /uttarakhand /

piran kaliyar murder case girl body found in suitcase then accused boy told motive of murder

कलियर हत्याकांड: सूटकेस में मिली लड़की की लाश, लड़के ने पहले कहानी गढ़ी फिर किया हत्या की वजह का खुलासा

हरिद्वार ज़िले के पिरान कलियर में सनसनीखेज़ हत्याकांड का खुलासा हुआ.

हरिद्वार ज़िले के पिरान कलियर में सनसनीखेज़ हत्याकांड का खुलासा हुआ.

Uttarakhand Murder Case : लड़का जिस होटल से सूटकेस लेकर निकल रहा था, उसके मालिक ने देखा कि सूटकेस काफी भारी था और लड़का बमुश्किल उसे उठा या खींच पा रहा था. शक हुआ तो लड़के को दबोचकर सूटकेस खुलवाया गया. लाश (Body in Suitcase) निकली. इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ. फिर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तफ़्तीश शुरू की. पता चला कि मृतका और आरोपी किसी और फर्ज़ी नाम से होटल में रुके थे. आरोपी वीडियो में अपना नाम अयान (Ayaan Killed Girl) बताता दिखा लेकिन यह फर्ज़ी नाम था. और भी परतें खुलीं और सामने आया ये किस्सा.

अधिक पढ़ें ...

रुड़की. हरिद्वार ज़िले (Haridwar District) के पिरान कलियर पुलिस ने एक सनसनीखेज़ मामले का खुलासा करते हुए एक लड़के को हत्या के आरोप में जेल भेजा. सूटकेस में एक युवती की लाश मिलने के बाद पहले आरोपी लड़के ने प्रेम प्रसंग (Love Affair) की कहानी बताकर युवती के आत्महत्या करने की बात कही, फिर ये भी कहा कि वह भी आत्महत्या (Suicide) करने जा रहा था, लेकिन बाद में मामला हत्या का सामने आया. इस मामले में शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और जिस होटल में ये लड़का और युवती ठहरे थे, उसके बाहर से एक स्कूटी और उसके अंदर से एक चाकू भी बरामद किया है.

पुलिस के अनुसार मामला कुछ इस तरह है कि गुलशेर उर्फ गुलबेज नाम के एक लड़के ने एक युवती को पिरान कलियर स्थित एक गेस्ट हाउस में बुलाया था. कुछ देर बाद यह लड़का जब होटल से निकला तो उससे सूटकेस ठीक से उठाया नहीं जा रहा था. इस पर स्टाफ को शक हुआ तो उसे पकड़कर सूटकेस खुलवाया गया. इसमें से लड़की की लाश निकली. इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ. पुलिस ने आकर इस मामले में पूछताछ की, तो लड़के ने पहले खुदकुशी की कहानी गढ़ी, लेकिन बाद में मामला हत्या का सामने आया.

Uttarakhand crime, crime news, crime story, murder in love affair, murder case story, suitcase murder case, उत्तराखंड हत्याकांड, अपराध समाचार, प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, सूटकेस हत्याकांड, aaj ki taza khabar, UK news, UK news live today, UK news india, UK news today hindi, UK news english, Uttarakhand news, Uttarakhand Latest news, उत्तराखंड ताजा समाचार

मौके पर पहुंची पिरान कलियर पुलिस ने पहले अपना नाम अयान बताने वाले युवक से पूछताछ की.

क्या थी आरोपी की मनगढ़ंत कहानी?
आरोपी ने पुलिस को बताया था कि वह और मृतका बरसों से प्रेम करते थे, लेकिन परिवार वाले शादी की इजाज़त नहीं दे रहे थे. इससे दुखी होकर उसकी प्रेमिका ने ज़हर खाकर खुदकुशी कर ली. लड़के ने कहा कि वह सूटकेस में उसकी बॉडी रखकर उसे नदी में बहाने ले जा रहा था और उसके बाद वह खुद भी आत्महत्या करने का मन बना चुका था. लेकिन इस मामले में लड़की के पिता राशिद ने पुलिस को जो बयान दिया, उससे मामला बदल गया.

असल में क्या निकला माजरा?
राशिद की तहरीर के बाद पुलिस की पूछताछ में लड़के ने कबूल किया कि उन दोनों का लंबे समय से अफेयर था और लड़का शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन लड़की ने मना कर दिया था. तब उसने योजना बनाकर लड़की को गेस्ट हाउस में बुलाया और तकिये से उसका दम घोंटकर मार डाला. हरिद्वार देहात के एसपी प्रमेंद्र डोबाल के मुताबिक पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर मौके से सबूत बरामद किए हैं.

Tags: Crime News, Murder case, Uttarakhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर