पुलिस जांच में भतीजा निकला चाचा का हत्यारा, गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार हत्या के आरोपी अशोक ने चाचा की हत्या करने का कारण चाचा द्वारा शराब पीकर उसकी पत्नी के साथ छेड़खानी करना बताया.

Tanuja Walia | News18 Uttarakhand
Updated: December 6, 2018, 9:34 PM IST
पुलिस जांच में भतीजा निकला चाचा का हत्यारा, गिरफ्तार
हरिद्वार - पुलिस के हत्थे चढ़ा हत्यारा
Tanuja Walia | News18 Uttarakhand
Updated: December 6, 2018, 9:34 PM IST
हरिद्वार में खानपुर थाना पुलिस ने बादशाहपुर गांव के पूर्व उप प्रधान खचेड़ू हत्याकांड का खुलासा कुछ ही घंटों में कर दिया. पुलिस जांच में जो चौंकाने वाली बात सामने आई वह ये कि खचेड़ू की हत्या उसके सगे भतीजे अशोक ने ही की थी. पुलिस ने आरोपी अशोक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त किए गए गंडासे को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. अब पुलिस हत्या के इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

पुलिस के अनुसार हत्या के आरोपी अशोक ने चाचा की हत्या करने का कारण चाचा द्वारा शराब पीकर उसकी पत्नी के साथ छेड़खानी करना बताया. हत्या के आरोपी अशोक ने बताया कि काफी दिनों से उसका चाचा उसकी पत्नी के साथ बदमाशी करने की कोशिश कर रहा था. उसका चाचा उसकी पत्नी को बुरी नजर से देखा करता था. इससे परेशान होकर उसने गुस्से में अपने चाचा की हत्या कर दी.

बता दें कि खानपुर थाना क्षेत्र के बादशाहपुर गांव के सत्तर वर्षीय खचेड़ू की अपनी कोई औलाद नहीं थी. वह अपने भतीजे अशोक के साथ ही रहा करता था.

ये भी पढ़ें - सड़क पर जन्मे मृत बच्चे मामले में अस्पताल के बाहर प्रदर्शन, डीएम ने दिए जांच के आदेश

ये भी पढ़ें - फिल्म 'केदारनाथ' पर रोक लगाने की याचिका नैनीताल हाईकोर्ट ने की खारिज

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->