लाइव टीवी

हरिद्वार: गौ तस्कर का पीछा कर रहे पुलिसकर्मी को ट्रैक्टर ने कुचला, हालत गंभीर

satendra bartwal | News18 Uttarakhand
Updated: November 17, 2019, 8:14 AM IST
हरिद्वार: गौ तस्कर का पीछा कर रहे पुलिसकर्मी को ट्रैक्टर ने कुचला, हालत गंभीर
आरोपी को रुड़की जेल छोड़ने जा रहे सिपाही को ट्रैक्टर ने रौंदा.

गौ तस्करी (Cow Smuggling) मामले में वांछित अभियुक्त पुलिस हिरासत से फरार हो गया. इस दौरान आरोपी का पीछा करते समय एक पुलिसकर्मी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आ गया.

  • Share this:
हरिद्वार. उत्तराखंड (Uttarakhand) के हरिद्वार (Haridwar) जिले में गौ तस्करी (Cow Smuggling) के मामले में वांछित अभियुक्त पुलिस हिरासत से फरार हो गया. इस दौरान आरोपी का पीछा करते समय पुलिसकर्मी एक ट्रैक्टर की चपेट में आ गया. मामला विकासनगर का है, जहां एक ट्रैक्टर के चालक ने पुलिसकर्मी को कुचलकर मौके से फरार हो गया. दोनों ही मामलों में आरोपियों की तलाश जारी है.

लक्सर (Laksar) तहसील में गोकशी के एक मामले में वांछित अभियुक्त पुलिसकर्मियों को धक्का देकर पुलिस हिरासत से फरार हो गया. अभियुक्त का पीछा करते वक्त ट्रैकटर ट्रॉली की चपेट में आने से एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए रुड़की (Roorkee) के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए ऋषिकेश (Rishikesh) के एम्स हॉस्पिटल (AIIMS) रेफर कर दिया गया है.

आरोपी को रुड़की जेल छोड़ने जा रहे थे सिपाही

दरअसल, रुड़की कोतवाली क्षेत्र के जौरासी गांव निवासी शहनाज पुत्र जिशान गोकशी के मामले में वांछित था. गुरुवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. शुक्रवार को लक्सर कोर्ट में पेश करने के बाद सिपाही बलदेव चौहान व एक अन्य सिपाही अपनी बाइक से आरोपी को रुड़की जेल छोड़ने जा रहे थे, तभी लंढोरा के पास आरोपी ने बाइक को असंतुलित कर नीचे गिरा दिया. इसके बाद दोनों सिपाहियों को धक्का देकर फरार हो गया.

पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा किया गया. इस दौरान सिपाही बलदेव चौहान ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आ गए. गंभीर रूप से घायल सिपाही का इलाज ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में चल रहा है. वहीं, पुलिस फरार अभियुक्तों की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- PHOTOS: कॉर्बेट नेशनल पार्क के ढिकाला जोन में इस तरह पकड़ा गया आदमखोर बाघ

ये भी पढ़ें:- राफेल को लेकर BJP हमलावर, शनिवार को राहुल गांधी के खिलाफ प्रदेश में प्रदर्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरिद्वार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 7:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर