थप्पड़ मारने जैसा बयान देश के संविधान और मर्यादा के खिलाफ है : बाबा रामदेव

योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि पीएम को थप्पड़ मारने जैसा बयान इस देश के लोकतंत्र, संविधान और मर्यादा के खिलाफ है और अपमान भी है.

Manoj Juyal | News18 Uttarakhand
Updated: May 11, 2019, 1:57 PM IST
Manoj Juyal | News18 Uttarakhand
Updated: May 11, 2019, 1:57 PM IST
योग गुरु बाबा रामदेव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोला है. हरिद्वार में एक संत सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि पीएम को थप्पड़ मारने जैसा बयान इस देश के लोकतंत्र, संविधान और मर्यादा के खिलाफ है और अपमान भी है. इस तरह के बयानों से राष्ट्र का अपमान होता है. योगगुरु बाबा रामदेव हरिद्वार के स्वामी नारायण आश्रम के रजत जयंती महोत्सव पर आयोजित संत सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे थे. इस मौके पर कई संतों ने ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया.

बाबा रामदेव ने कहा कि थप्पड़ मारेंगे, जूते-चप्पल मारेंगे जैसे बयानों से लोकतंत्र का अनादर और अपमान हुआ है. उन्होंने कहा कि भारत को आजादी मिली है और इस देश में संविधान का राज है. लाखों लोगों ने शहादत देकर भारत को आजादी दिलाई. संविधान बनाया कि सबको न्याय मिलेगा, हक मिलेगा. उस देश के अंदर ऐसी अभद्रता और फूहड़पना से हमारे शहीदों के सपनों का अपमान हुआ है.



बाबा रामदेव ने आगे कहा कि यह हमारे लोकतंत्र और संविधान का अपमान है. उन्होंने कहा कि मूल्य और आदर्शों का इस तरह से पतन यह देश कभी स्वीकार नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि जो लोग भी इस तरह से गाली ग्लौज कर रहे हैं उन सभी को सबक लेना चाहिए.

ये भी पढ़ें - दलित युवक की मौत के मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार, थाना व चौकी प्रभारी सस्पेंड

ये भी पढ़ें - बद्रीनाथ के कपाट खुले, ‘जय बद्री विशाल’ के जयकारों की गूंज

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...