Home /News /uttarakhand /

roorkee gang rape case police claims crucial clues from cctv announced bounty but mahila aayog angry

रुड़की Gang Rape: CCTV से मिले सुराग, आरोपी पर इनाम भी पर अब तक गिरफ्तारी नहीं; इधर महिला आयोग नाराज

रुड़की गैंगरेप केस में तीन दिन बाद भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी.

रुड़की गैंगरेप केस में तीन दिन बाद भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी.

हरिद्वार ज़िले में हैवानियत की हद पार करने वाले इस मामले को लेकर लगातार सुर्खियां इसलिए बनी हुई हैं क्योंकि तीन दिन हो जाने के बावजूद पुलिस गिरफ्तारी नहीं कर सकी है. महिला आयोग से लेकर महिला कांग्रेस की प्रमुख तक पुलिस के एक्शन पर नाराज़गी जता रही हैं तो पुलिस का दावा है कि बड़ा क्लू मिला है.

अधिक पढ़ें ...

रुड़की. हरिद्वार ज़िले के रुड़की में एक मां और उसकी 6 साल की बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन पु​लिस ने अहम सुराग मिलने का दावा करते हुए जल्द ही आरोपियों को दबोचने का दावा किया है. इधर, सिविल लाइन कोतवाली इलाके के इस मामले में महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए उत्तराखंड के डीजीपी से बातचीत की, तो वहीं महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ने पीड़िताओं से अस्पताल जाकर मुलाकात की.

रुड़की के सिविल लाइन्स कोतवाली क्षेत्र में लिफ्ट मांगने पर एक महिला और उसकी बच्ची के साथ किए गए गैंगरेप मामले को लेकर अब तक क्षेत्र में सनसनी बनी हुई है और आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं. पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी पर 10 हज़ार रुपये का इनाम रखने के साथ ही, सीसीटीवी फुटेज से अहम सुराग जुटाए गए हैं और जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्त में ​ले लिया जाएगा. इधर, सीएमएस के डॉक्टर संजय कंसल ने पीड़ित बच्ची की हालत बेहतर होती बताई.

महिला आयोग ने दिए गिरफ्तारी के निर्देश
राज्य के डीजीपी अशोक कुमार से बातचीत करने के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने इस मामले जल्द गिरफ्तारी किए जाने के निर्देश दिए तो पुलिस ने 14 सदस्यों की टीम बनाकर मामले की पड़ताल किए जाने की बात बताई. इधर, महिला कांग्रेस की ज्योति रौतेला ने सिविल अस्पताल पहुंचकर पीड़ित मां बेटी का हाल जाना तो पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल भी उठाए. तीन दिन बाद भी गिरफ्तारी न होने पर उन्होंने नाराज़गी जताकर पीड़िताओं को पूरी सुरक्षा मुहैया कराए जाने की मांग भी की.

हरिद्वार में दुष्कर्म का एक और केस
रुड़की के गैंगरेप मामले से जुड़ी गहमागहमी के बीच ज़िले में दुष्कर्म के एक और केस ने फिर रिश्तों को शर्मसार किया. एक चाचा ने अपनी नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया तो 14 वर्षीय पीड़िता की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. यह मामला ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र का है और इस मामले में भी पुलिस तफ्तीश कर गिरफ्तारी करने की बात कह रही है.
(दून से भारती सकलानी और हरिद्वार से पुलकित शुक्ला के इनपुट्स)

Tags: Gang Rape, Roorkee, Uttarakhand Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर